TV TRP: कुमकुम भाग्य को हासिल हुई पहली पोजीशन, टॉप 5 में बना हुआ है द कपिल शर्मा शो

टीवी टीआरपी रेटिंग लिस्ट में इस बार काफी कुछ बदलाव देखने को मिला है। कुमकुम भाग्य सीरियल को इस बार पहली पोजीशन हासिल हुई है। वहीं, जानिए द कपिल शर्मा शो के क्या हाल है?

Author   |     |     |     |   Updated 
TV TRP: कुमकुम भाग्य को हासिल हुई पहली पोजीशन, टॉप 5 में बना हुआ है द कपिल शर्मा शो
कुमकुम भाग्य टीवी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

टीवी टीआरपी रेटिंग (TV TRP Rating) में इस हफ्ते कई चीजें नई देखने को मिली हैं। इस लिस्ट में पहली पोजीशन पर जी टीवी का सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) बना हुआ है। वहीं, दूसरी पोजीशन कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) सीरियल इस बार आया है। दोनों ही सीरियल में इस वक्त काफी कुछ देखने को मिल रहा है। एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ये दोनों सीरियल लोगों के दिलों पर जबरदस्त तरीके से राज कर रहे हैं। ये लिस्ट इस बात का सबूत है।

इसके साथ ही तीसरी पोजीशन पर भी जी टीवी के सीरियल तुझसे है राब्ता (Tujhse Hai Raabta) ने अपनी जगह बनाई है। यानी तीन टॉप पोजीशन पर जी टीवी के सीरियलस का जलवा बरकरार है। चौथी पोजीशन पर इस बार द कपिल शर्मा शो मौजूद है। लगता है कपिल शर्मा की कॉमेडी लोगों के बीच थोड़ी फीकी पड़ती नजर जा रही है। वहीं, पांचवी पोजीशन पर आप सभी का फेवरेट डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 है। पिछले हफ्ते ये शो तीसरी पोजीशन पर आया हुआ था। वैसे इस हफ्ते शो का फिनाले हैं ऐसे में उम्मीद है की जा रही है कि इससे शो की टीवी टीआरपी लिस्ट में पोजीशन सुधार जाएगी।

यहां डालिए टॉप सीरियल और शो की पोजीशन पर नजर

1- कुमकुम भाग्य

2- कुंडली भाग्य

3- तुझसे हैं राब्ता

4- द कपिल शर्मा शो

5- सुपर डांसर चैप्टर 3`

कुमकुम भाग्य में देखने को मिला रहा है ये सब कुछ

सीरियल में प्रज्ञा को सीएम को मारने के लिए मजबूर किया जाता है। हमलावर प्रज्ञा को धमकी देते है कि यदि उसने सीएम को नहीं मारा तो वह उसकी बेटी को नुकसान पहुंचा देगा, जिसके दबाव में आकर प्रज्ञा सीएम को मारने के लिए तैयारी हो जाएगी। सीरियल में आगे क्या होगा वह देखने वाली बात है।

टीवी टीआरपी लिस्ट: कोमोलिका का सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 टॉप 5 से बाहर, द कपिल शर्मा शो को मिली ये पोजीशन

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply