टीवी टीआरपी: द कपिल शर्मा शो को लगा झटका, खत्म होने के बाद भी टॉप पर रहा खतरों के खिलाड़ी

टीआरपी के खेल में इस हफ्ते काफी फेरबदल हुई है। कपिल शर्मा शो को झटका लगा है और ये टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो चुका है। वहीं, खतरों के खिलाड़ी नंबर एक पर अपना कब्जा जमाए हुए है।

Author   |     |     |     |   Updated 
टीवी टीआरपी: द कपिल शर्मा शो को लगा झटका, खत्म होने के बाद भी टॉप पर रहा खतरों के खिलाड़ी
खतरों के खिलाड़ी 9 (फोटो:ट्विटर)

टीवी की दुनिया में टीआरपी का खेल काफी मजेदार होता है। जहां किसी हफ्ते एक सीरियल टॉप पर रहता है वहीं, दूसरे हफ्ते वो कोई और शो ये बाजी मार जाता है। हर बार की तरह इस हफ्ते भी टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट आ गई है। इस लिस्ट में जहां कुछ सीरियल जो पिछली बार टॉप 5 में थे वो अब इस लिस्ट से बाहर हो चुके हैं। आईए जानते हैं इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में किसने मारी बाजी और कौन हुआ टॉप की चार्ट से बाहर।

‘खतरों के खिलाड़ी9’ का फिनाले सीजन पिछले रविवार को हो गया। जाते-जाते भी ये सीरियल लोगों के दिलों पर राज करने में कामयाब रहा हैं। इस हफ्ते 3.3 प्वाइंट्स के साथ ये शो नंबर एक की पोजीशन पर पहले की तरह ही अपना कब्जा जमाए रखने में कामयाब रहा है। वहीं, ‘नागिन 3’ का क्रेज भी लोगों में बरकरार है और 2.6 प्वाइंट्स के साथ ये सीरियल नंबर दो की पोजीशन पर है। नंबर तीन की बात करें तो इस पोजीशन पर 2.2 प्वाइंट्स के साथ जीटीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ है। चौथे नंबर पर 2.1 प्वाइंट्स के साथ स्टार प्लस का सीरियल ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ है। वहीं, सोनी टीवी का शो सुपर डांसर्स इस बार 2.0 प्वाइंट्स के साथ पांचवें पोजीशन पर है।

जानिए बाकी शो की टीआरपी और कौन-से सीरियल टॉप 10 में हैं शामिल
द कपिल शर्मा शो – 2.0 (6th पोजीशन)
ये रिश्ता क्या कहलाता है – 2.0 (7th पोजीशन)
कसौटी जिंदगी के – 2.0 (8th पोजीशन)
तुझ से है राब्ता – 1.9 (9th पोजीशन)
तारक मेहता का उल्टा चश्मा – 1.9 (10th पोजीशन)

नोट – जिनके प्वांइट्स एक जैसे हैं वो कुछ दशमलव से आगे-पीछे हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ में  नजर आ सकते हैं सुनील ग्रोवर

खबर आई हैं कि सलमान खान के साथ सुनील ग्रोवर भारत फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में नजर आ सकते हैं। एशियन एज की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए सलमान खान सुनील ग्रोवर को शो में आने के लिए मनाने में कामयाब रहे हैं। एक सोर्स ने द एशियन एज को इस बात की जानकारी दी है कि सलमान द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर को वापस लाना चाहते हैं ताकि शो एक पायदान आगे बढ़ जाए।

वीडियो में देखिए टीवी की दुनिया की लेटेस्ट खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply