TV Newsmakers of the Week: बिग बॉस 13-सोनाक्षी सिन्हा सहित इस हफ्ते रहा टीवी के इन सितारों का जलवा

टीवी अभिनेत्री अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) को जहां उनके पति रोहित रेड्डी ने फिर किया परपोज़ तो वहीं सलमान खान (Salman Khan) के शो बिगबॉस (Bigg Boss 13) को मिल गए अपने पहले दो कंटेस्टेंट। इस हफ्ते टीवी की दुनिया ने इन खबरों से खूब सुर्खियां बटोरीं। अगर इन दिनों आप सोशल मीडिया से दूर रहे तो घबराइये नहीं हम लेके आये है ऐसी ही कुछ मजेदार खबर।

Author   |     |     |     |   Updated 
TV Newsmakers of the Week: बिग बॉस 13-सोनाक्षी सिन्हा सहित इस हफ्ते रहा टीवी के इन सितारों का जलवा
बिग बॉस से लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने इस हफ्ते मचाया टीवी की दुनिया में जमकर बवाल (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी में इस बार कौन रोया-कौन हंसा और किसकी बजी बैंड, अगर ये सब आपने मिस कर दिया है तो घबराने की कोई जरुरत नहीं है। अरे भई! हम आपको इस हफ्ते की टीवी हाइलाइट्स से रूबरू कराने के लिए जो आ गए हैं। तो चलिए इंतजार किस बात का बताते हैं आपको इस हफ्ते टीवी की दुनिया में क्या कुछ हुआ।

अनिता हसनंदानी-रोहित रेड्डी ने फिर की शादी

टीवी का सबसे फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिये सीजन 9 में टीवी की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक अनिता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) ने एक बार फिर शादी कर ली है। जी हां, पिछले 10 साल से एक-दूसरे का साथ निभाने वाले अनिता हसनंदानी-रोहित रेड्डी एक बार फिर अपने प्यार को नए पंख दे दिए। रोहित ने नच बलिए के सेट अपने घुटनों पर बैठकर डायमंड रिंग के साथ अनिता को प्रपोज किया जिससे वह हैरान रह गईं। अनिता इस लम्हें में काफी खुश और भावुक दिखाई दीं।

मुझे तो पायथागोरस थियोरम भी याद नहीं: सोनाक्षी सिन्हा

अमिताभ बच्चन के फेमस शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) शो में हाल ही में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने उस समय सबको चौंका दिया था जब उन्होंने रामायण से जुड़े प्रश्न पर लाइफलाइन का उपयोग किया। जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईl अमिताभ बच्चन ने सोनाक्षी सिन्हा और उनके साथ बैठी प्रतियोगी से पूछा था, ‘रामायण में हनुमान संजीवनी बूटी किसके लिए लेकर आते हैं?’ इस प्रश्न का उत्तर नहीं दे पाने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा का सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स की फजीहत का शिकार होना पड़ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, “प्रिय जागे हुए ट्रोल्स। मुझे पायथागोरस की प्रमेय, मर्चेंट ऑफ वेनिस, आवर्त सारणी, मुगलों की वंशावली और क्या क्या याद नहीं है। अगर आपके पास काम नहीं है और इतना टाइम है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ ना। मुझे मीम्स पसंद हैं।

टीवी की बहू और बेटा दिखाएंगे बिग बॉस 13 में अपने रंग

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को सुपरहिट बनाने के लिए शो के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस रियलिटी शो के शुरू होने में महज 7 दिन बचे हैं। ऐसे में मेकर्स ने शो के दो प्रतिभागियों का खुलासा करके इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इसमें से एक तो टीवी की फेवरेट बहूरानी देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) तो वहीं दूसरा फेवरेट बेटा अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला हैं। बिग बॉस में पहले नजर आ चुके कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और काम्या पंजाबी प्रोमो में कह रहे हैं कि वह जो दिखती हैं वो तो बिल्कुल भी नहीं है ‘ये औरत बिल्कुल पागल है..संभालो’ तो वहीं काम्या कह रही हैं कि यह दिलचस्प होगा आग लगा देगी वो।

सुनील ग्रोवर ने फिर थोड़ा फैंस का दिल

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक ट्वीट किया, जिसे देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा था कि वह जल्द द कपिल शर्मा शो में वापस लौट सकते हैं। हालांकि, अब हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ हुई बातचीत में सुनील ग्रोवर ने खुद इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए अपने फैंस को एक नया झटका दिया है। उन्होंने अपनी बात को रखते हुए कहा, अभी तक मुझे ही नहीं पता की मैं कपिल शर्मा के शो में वापिस जा रहा हूं। मेरे एक ट्ववीट से मेरे फैंस ऐसा क्यों अनुमान लगा लगा रहे हैं। जबकि मेरे ट्वीट में ऐसा कोई संकेत नहीं था। इन उड़ती हुई खबरों में दूर-दूर तक कोई सच्चाई नहीं हैं। हां, फैंस मेरे ट्वीट पर शो में वापस आने के बारे में कई कमेंट करते हैं लेकिन आप इसे खबर नहीं बना सकते हैं। यह सब आधारहीन हैं। इस पर फिलहाल मैं कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं। यह वास्तव में बहुत परेशान करने वाली चीजें हैं। अगर यहां कुछ ऐसा होगा, तो मैं खुद ही इसकी जानकारी दे दूंगा।

नकली ‘शक्तिमान’ को देखकर भड़के असली शक्तिमान

90 के दशक का सुपरहिट शो शक्तिमान को कौन भूल सकता है। शक्तिमान पहला ऐसा सुपर हीरो था जो दुश्मनों का नाश करने के साथ-साथ बच्चों को रोज एक नई सीख देता था। शक्तिमान एक बार फिर चर्चा में है। हालांकि इसके पीछे की वजह मुकेश खन्ना नहीं बल्कि कोई और है। दरअसल, एक मलयाली निर्देशक ने शक्तिमान के लुक और कॉस्ट्यूम का इस्तेमाल अपनी फिल्म में किया। ये बात मुकेश खन्ना को पसंद नहीं आई और मुकेश खन्ना इस पर अपनी नाराजगी जाहिर किया।

ये भी पढ़ें: Newsmakers Of The Week TV: बिग बॉस 13 के लिए सलमान खान ने बदले कई अवतार, राखी सावंत ने फिर बटोरी सुर्खियां

जब कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 में जमकर उड़ा था बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का मजाक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply