टीवी शो ‘इश्कबाज’ फेम श्रेनू पारिख भी आईं कोरोना चपेट में, हॉस्पिटल में हुईं एडमिट

टीवी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख (Shrenu Parik) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।

  |     |     |     |   Published 
टीवी शो ‘इश्कबाज’ फेम श्रेनू पारिख भी आईं कोरोना चपेट में, हॉस्पिटल में हुईं एडमिट
श्रेनू पारिख की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस का संक्रमण (Corona) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। टीवी एक्ट्रेस श्रेनू पारिख (Shrenu Parik) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। श्रेनू ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बताया कि वो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। वो हॉस्पिटल में हैं और रिकवर कर रही हैं।

श्रेनू ने अपनी पोस्ट में लिखा कि “कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में हूँ और रिकवर कर रही हूँ। मुझे और मेरे परिवार के लिए प्रार्थना कीजिये। मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं… प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं।”

श्रेनू से पहले ‘कसौटी जिंदगी की’ एक्टर पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थीं। पार्थ के पॉजिटिव पाए जाने के बाद ‘कसौटी जिंदगी की’ की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है। इसी के साथ ही सीरियल की कास्ट और क्रू मेंबर का कोरोना टेस्ट करवाया गया। आमना शरीफ, पूजा बनर्जी, करण पटेल और शुभावी चौकसी का कोरोना रिजल्ट निगेटिव आया है। वहीं एरिका फर्नांडिस की टेस्ट रिपोर्ट अभी आना बाकी है।

बता दें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनके परिवार के अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आ गए। अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या के को‍विड पॉजिटिव आने के बाद इंडस्ट्री और फैंस के बीच हलचल है। अमिताभ और अभ‍ि‍षेक बच्चन दोनों नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं और पहले से बेहतर स्थ‍िति में हैं। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटीन हैं।

सिनेमाघरों को लेकर ये क्या कह दिया शेखर कपूर ने, परेशान हो सकते हैं डायरेक्टर, ट्वीट हुआ Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply