शिल्पा शिंदे दिख रही हैं बहुत रोमांचित, रेडियो पर देंगी ‘बिग बॉस 12’ के लिए खास सलाह

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के लिए कुछ खास तैयारी की हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले सीजन की विजेता होने के कारण इस बार कुछ खास सलाह देने वाली हैं। रेडियो के जरिए ये बिग बॉस को संदेश देने का काम करेंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
शिल्पा शिंदे दिख रही हैं बहुत रोमांचित, रेडियो पर देंगी ‘बिग बॉस 12’ के लिए खास सलाह

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के लिए कुछ खास तैयारी की हैं। बिग बॉस (Bigg Boss) के पिछले सीजन की विजेता होने के कारण इस बार कुछ खास सलाह देने वाली हैं। रेडियो के जरिए ये बिग बॉस को संदेश देने का काम करेंगी। वैसे बिग बॉस का हिस्सा बन कर वे खुद को बहुत सौभाग्यशाली मानती हैं। आज भी वे उस समय को लेकर बेहद खुश हैं। वैसे देखना है कि शिल्पा शिंदे क्या संदेश देती हैं।

शिल्पा शिंदे ने कहा कि वह टेलीविजन चैनल ‘कलर्स’ के शो ‘बिग बॉस सीजन 12’ के लिए रेडियो चैनल पर विशिष्ट सलाह देने को लेकर बेहद रोमांचित हैं। शिल्पा ने कहा, ‘मैं रेडियो चैनल पर इस शो का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं और इसके लिए रेड एफएम से बेहतर क्या हो सकता है। मैं ‘बिग बॉस’ के मौजूदा सीजन के लिए विशेष सलाह दूंगी। इन प्रतियोगियों को देखना घर में बिताए अपने पुराने अनुभव को दोबारा जीने जैसा है और बिग बॉस की आवाज मेरे अंदर सिरहन पैदा कर देती है।’

वर्ष 2017 के सीजन की विजेता शिल्पा ने कहा, ‘इस साल विभिन्न तरह के व्यक्तित्व वाले प्रतियोगी हैं, लेकिन उनकी गेम रणनीति बहुत मिलती-जुलती है। वर्तमान में श्रीसंत मेरा पसंदीदा प्रतियोगी है और मैं उसे जीतते देखना चाहती हूं। हां, यह घर विवादों और झगड़े से भरा है, लेकिन यह मजेदार और पागलपन से भरा है।’ भाभीजी घर पर हैं कि पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे एक बार फिर सीनियर होने का फर्ज अदा करने वाली हैं। भाभीजी घर पर हैं के प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ इनका विवाद भी काफी चर्चा में रहा है। शिल्पा तो श्रीसंत को जीतते हुए देखना चाहती हैं लेकिन देखना है कि अब आगे क्या होता है।

यहां देखिए शिल्पा शिंदे का वीडियो…

 

अब यहां देखिए शिल्पा शिंदे की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Love u all 💕

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

View this post on Instagram

Good evening my angels 😇🤗

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply