टीवी एक्टर पार्थ समथान पर यूजर ने लगाए ‘क्वारनटीन रूल्स’ तोड़ने के आरोप, पार्थ ने दिया जवाब

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से वह क्वारनटीन हो गए थे। वहीं अब पार्थ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

  |     |     |     |   Updated 
टीवी एक्टर पार्थ समथान पर यूजर ने लगाए ‘क्वारनटीन रूल्स’ तोड़ने के आरोप, पार्थ ने दिया जवाब
पार्थ समथान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) कुछ समय पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से वह क्वारनटीन हो गए थे। वहीं अब पार्थ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। अब पार्थ पुणे में अपनी फैमिली के साथ हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बीएमसी को टैग करते हुए पार्थ पर क्वारनटीन के नियमों को तोड़ने का आरोप लगाया है। यूजर ने कहा कि पार्थ सभी को रिस्क में डाल रहे हैं। इस पर पार्थ समथान ने जवाब दिया है।

शिल्पा नाम की एक यूजर ने ट्वीट किया “टीवी एक्टर पार्थ समथान BMC के क्वारनटीन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। वो अपने बीएमसी सील हाउस से बाहर निकल रहे हैं। पब्लिक फैसिलिटीज का यूज कर रहे हैं। जोकि गोरेगांव निवासियों के लिए जोखिम भरा है। उनका हाउस हेल्प जो उनके साथ रह रहा था, अभी भी पॉजिटिव है। इस पर बीएमसी एक्शन लीजिए।”

इस यूजर के ट्वीट पर पार्थ ने जवाब में लिखा है “हां, मैं कोविड निगेटिव आ गया हूं। मैं 17 दिनों से होम क्वारनटीन था, टेक्नीकली ये 14 दिन से ज्यादा होता है। और हां पिछली रात मुझे पैनिक अटैक आया तो क्या आप मुझे डॉक्टर के पास लेकर जाएंगी? और अभी मैं पुणे में अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहा हूं।

पार्थ के ट्वीट का यूजर ने भी जवाब दिया और लिखा “यही कारण है कि बीएमसी रूल्स और प्रबंधन समिति है। सोसाइटी में 24 घंटे की हेल्पलाइन के साथ एक क्वारनटीन सेंटर है, जहां से वो डॉक्टर्स से कनेक्ट कर सकता है। अगर हर कोई पार्थ की तरह बहाने देने लगे तो कोई नियंत्रण नहीं रहेगा।”

वहीं पार्थ ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि “हां जब मैं कोविड से रिकवर कर रहा हूं तो मैं ज्यादा सुरक्षित इंसान हूं। आपसे भी ज्यादा सुरक्षित हूं। तो प्लीज किसी को भी खतरा कहने से पहले अपने फैक्ट्स चेक कर लें। आप सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए।”

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, कहा- ‘सुशांत को ब्लैकमेल करती थी रिया’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply