TRP List: नागिन 3 ने फिर कब्जाई नंबर वन पोजिशन, टॉप 10 में ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ ने की धमकेदार एंट्री

अपने खाली समय में दर्शक फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल ( Television serial) के ड्रामा देखकर ज्यादा अपना टाइम बिताना पसंद करते हैं। इसी के चलते टीआरपी रेटिंग लिस्ट ( Rating List )  में उतार- चढ़ाव देखने को मिल जाता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
TRP List: नागिन 3 ने फिर कब्जाई नंबर वन पोजिशन, टॉप 10 में ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ ने की धमकेदार एंट्री
टीवी टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 और गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा

अपने खाली समय में दर्शक फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल ( Television serial) के ड्रामा देखकर ज्यादा अपना टाइम बिताना पसंद करते हैं। इसी के चलते टीआरपी रेटिंग लिस्ट ( Rating List )  में उतार- चढ़ाव देखने को मिल जाता है। तो चालिए आइए हम आपको बताते है कि टीवी की दुनिया में इस हफ्ते की रेटिंग लिस्ट में किसने बाजी मारी है। कौन बना है इस बार का टॉप सीरियल ( Top Serial)  और किसके हाथों निराश लगी हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 फिर से टॉप पोजिशन पर बना हुआ है।

इस हफ्ते भी टीवी टीआरपी की रेटिंग लिस्ट में ज्यादा कुछ बदलाव देखने को नहीं मिला है। लेकिन इस बार सोनी टीवी के रियल्टी शो इंडियन आइडल 10 ने अपना जबरदस्त कमाल दिखाया है। साथ ही कौन बनेगा करोड़पति भी टॉप 10 लिस्ट में शामिल है। वहीं, जी टीवी के सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा इस लिस्ट में पहली बार नजर आया हैं। नागिन 3 की बात करें तो हमेशा की तरह वो टॉप पर बना हुआ है। आइए हम आपको बताते हैं कि 48 हफ्तें की टीआरपी रेटिंग लिस्ट।

नागिन 3

सुपरनेचुरल सीरियल नागिन 3 ने सभी दर्शकों को अपने साथ जबरदस्त तरीके से बंधा हुआ है। इस सीरियल में दर्शकों जुही और बेला के बीच हो रहे ड्रामे को काफी पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से ये सीरियल टॉप पर बना हुआ है।

कुंडली भाग्य

दूसरे नंबर पर भी एकता कपूर का सीरियल कुंडली भाग्य बना हुआ है। सीरियल में लोगों को धीरज धूपर और श्रद्धा आर्य के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है।

इंडियन आइडल 10

फेमस रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 तीसरे स्थान पर है जोकि शायद ताराक मेहता का उल्टा चश्मा और जीनत अमान की वजह से हुआ है।

कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य चौथे स्थान पर है जिसमें शबीर अहलूवालिया और सृति झा नजर आ रहे हैं।

कुल्फी कुमार बाजे वाला

कुल्फी कुमार बाजे वाला हमेशा की तरह इस बार भी टीआरपी रेटिंग लिस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए नजर आया है। इस सीरियल में कुल्फी के सामने आई उसके पिता की सच्चाई ने इस सीरियल से दर्शकों को बंधे रखने का काम किया है। इसी वजह से ये सीरियल पांचवे स्थान पर बना हुआ है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

गायू की एंट्री सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में निर्माताओं के लिए काम नहीं कर पा रही है। जिसकी वजह से ये सीरियल छठे स्थान पर आ गया है। अब देखने ये होगा कि इस शो में आगे क्या होता है।

कौन बनेगा का करोड़पति 

कुछ वक्त पहले ही कौन बनेगा का करोड़पति शो का ग्रैंड फिनाले हुए था, जिसकी वजह से इस रियलिटी शो ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और इसे टीआरपी लिस्ट में सातवें स्थान हासिल हुआ है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस वक्त आठवें स्थान पर है। इस शो के लिए दर्शकों का प्यार किसी भी तरह से कम होता हुआ नजर नहीं आया है।

राधा कृष्ण

स्टार प्लस के सीरियल राधा कृष्ण सीरियल इस वक्त 9 वें स्थान पर है जोकि पहले टॉप का हिस्सा था।

गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा

जीटी वी के सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा ने इस बार टीवी टीआरपी लिस्ट में धमकेदार एंट्री मारी है और इसे 10 वां स्थान हासिल हुआ है।

यहां देखिए टीवी की खबरें…

यहां देखिए टीवी सीरियल की कुछ झलक…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply