Trending News: श्वेता तिवारी की सामने आई बेहद ही खूबसूरत तस्वीर, खतरा-खतरा-खतरा शो में धमाल मचाएंगे धीरज धूपर

जहां गणेश चतुर्थी के खास मौके पर भारती सिंह के शो खतरा-खतरा-खतरा (Khatra Khatra Khatra) में धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और श्रद्धा आर्या पहुंचेंगे। वहीं, टीवी एक्टर अरुण मंडोला ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में पार्ट लेने से किया इनकार। यहां पढ़िए टीवी की दुनिया से जुड़ी 5 बड़ी खबरें।

Author   |     |     |     |   Published 
Trending News: श्वेता तिवारी की सामने आई बेहद ही खूबसूरत तस्वीर, खतरा-खतरा-खतरा शो में धमाल मचाएंगे धीरज धूपर
आज की खास खबरें 31 अगस्त 2019 (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

पति के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद श्वेता तिवारी की आई ये तस्वीर

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने कुछ वक्त पहले अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद काफी कुछ चीजें सामने आई थी। अब लगता है कि एक्ट्रेस की लाइफ में पहले से चीजें बेहतर हुई है। श्वेता तिवारी ने अपनी एक खुशनुमा तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो कॉफी के साथ बुक पढ़ने का मजा ले रही है। तस्वीर में जिस तरह से वो मुस्कुरा रही हैं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले से वह काफी सही स्थिति में हैं।

पैर में चोट लगने के बाद उदास हुए फैजल खान

फैजल खान (Faisal Khan) अपने फिक्शन शो चंद्रगुप्त मौर्य की शूटिंग कर रहे थे उस समय वो सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए थे, जिसके चलते उनके पैर में गंभीर चोट आई। अब उन्हे डॉक्टर ने कुछ वक्त के लिए आराम करने और दो महीने तक डांस से दूर रहने की सलाह दी है। अगले दो महीने तक डांस न कर पाने के चलते फैजल खान काफी उदास हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि डांस का महत्व उनकी जिंदगी में कितना है। ऐसे में उनका हौसला टेलीविजन के कई सितारों ने बंधा, जिनमें एक्ट्रेस मौनी रॉय, अनीता हसनंदानी शामिल रही। मौनी रॉय ने लिखा-आराम करो और जल्दी से ठीक हो जाओ। आपके पास डांस करने के बहुत सारे अवसर आएंगे। आपको बहुत सारा प्यार।’

सपना की गुत्थी से तुलना पर कृष्णा अभिषेक नाराज

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सपना का किरदार भले ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बेहतरीन तरीके से निभा रहे हो, लेकिन कई लोग उनके किरदार की तुलना एक्टर सुनील ग्रोवर के किरदार गुत्थी से कर रहे हैं। इन बातों पर चुप्पी तोड़ते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा,’आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन कोई भी अबतक सपना की तुलना गुत्थी से नहीं कर सकता है। यहां तक की कुछ लोगों ने मुझे से कहा कि जब से तुम आए हो हम सुनील को भूल चुके हैं। मुझे ऐसे कॉम्प्लीमेंट कई बार मिल चुके हैं। सुनील एक बहुत ही अच्छे एक्टर हैं। मैं उन्हें एक बहुत अच्छे एक्टर के तौर पर देखता हूं। उनका अपना एक स्टाइल है।’

इसके साथ ही कृष्णा अपनी बात में आगे कहा,’ आप एक्टर अक्षय कुमार और गोविंदा को ही देख लिजिए। अक्षय कुमार अपनी एक अलग तरह की कॉमेडी करते हैं और गोविंद अपनी, लेकिन दोनों ही अपने-अपने स्पेस में बेहतरीन है। मुझे लगता है कि सुनील का अपना स्टाइल है और उनका किरदार सपना से बिल्कुल भी नहीं मेल खाता। शो में कोई भी उसके बारे में बात नहीं करता है। शुरुआत में लोगों ने ऐसा किया, लेकिन फिर हमने इसे संभाल लिया।’

अरुण मंडोला ने ठुकराया बिग बॉस 13 का ऑफर

टीवी एक्टर अरुण मंडोला ने बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में भाग लेने से इनकार किया है। इतना ही नहीं उन्होंने सलमान खान के शो को नेगेटिव भी कह दिया। एक्टर ने कहा,’‘मैं खुद को ऐसा करते हुए नहीं देखता। जब भी मैं बिग बॉस को देखता हूं, मुझे बहुत नेगेटिव फील होने लगता है क्योंकि मैं हर बार झगड़े देखना पसंद नहीं करता। मेरा मानना है कि एक एक्टर इस तरह के शो इसलिए करता है ताकि वो अच्छी पॉपुलैरिटी हासिल कर सकें। लोग अक्सर बिग बॉस में सर्वाइव करने के लिए बहुत वायलेंट हो जाते हैं।’

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बात कुछ इस तरह से रखी। एक्टर ने कहा,’इस तरह के रियलिटी शो में खुद के गुस्से पर कंट्रोल रख पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सभी कंटेस्टेंट अपनी रणनीति बनाकर आते हैं। कुछ लोग ऐसे होते है जोकि किसी भी कीमत पर पब्लिस्टी पाने चाहते हैं, इसलिए वे दूसरों को उकसाते हैं और उस समय अपने गुस्से को कंट्रोल में नहीं रख पाते हैं। हर दिन आपको लोगों से लड़ना पड़ता है। मैं आमतौर पर काफी शांत रहने वाला इंसान हूं।

खतरा-खतरा-खतरा शो में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या 

भारती सिंह (Bharti Singh) के शो खतरा-खतरा-खतरा में धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या पहुंचेंगे। जहां वह गणेश चतुर्थी के अवसर पर धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। एक्टर धीरज ने खुद शो के सेट से अपनी और श्रद्धा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों की काफी बेहतरीन नजर आ रहे हैं। जहां एक्टर ने ग्रे सूट के साथ सफेद जूते पहने हैं। वहीं, एक्ट्रेस श्रद्धा ने पिंक और ब्लू कलर की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी हुई है।

यहां देखिए आज की खास खबरों से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply