ट्रेंडिंग न्यूज: हिना खान की फिल्म का पोस्टर रिलीज, 24 साल बाद होगा बेला और शिवांगी की किस्मत का फैसला

हिना खान की फिल्म लाइन्स का पोस्टर कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज़ हो चुका हैं , वहीं फिल्मफेयर के एडिटर द्वारा हिना खान पर विवादित कमेंट पर टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। वहीं नागिन 3 के फैंस के लिए आखिरी एपिसोड होगा बेहद ही मजेदार।

Author   |     |     |     |   Updated 
ट्रेंडिंग न्यूज: हिना खान की फिल्म का पोस्टर रिलीज, 24 साल बाद होगा बेला और शिवांगी की किस्मत का फैसला
टीवी की दुनिया से जुड़ी ट्रेंडिंग न्यूज ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

लाइन्स का पोस्टर हुआ रिलीज, डरी-सहमी दिखीं एक्ट्रेस हिना खान

टीवी एक्ट्रेस हिना खान (hina khan) कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शानदार शुरुआत कर चुकी है। जिसे देखकर उनके फैंस फूले नहीं समा रहें। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट के बाद उनकी तस्वीरें  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। हर कोई हिना खान की इस बड़ी उपलब्धि से खुश है। ऐसे में हिना की पहली बॉलीवुड फिल्म लाइन्स का पोस्टर भी सामने आ गया है। पोस्टर में हिना खान काफी डरी-सहमी नजर आ रही हैं। यह फिल्म कारगिल वॉर से जुड़ी कहानी पर आधारित बताई जा रही है। हिना खान अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

हिना खान का मजाक उड़ाने पर इस एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

हिना खान के कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू पर फिल्मफेयर मैगजीन के एडिटर जितेश पिल्लाई द्वारा विवादित कमेंट करने पर टीवी अभिनेत्री सुमोना चक्रवर्ती ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है। हिना खान को सपोर्ट करते हुए सुमोना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट शेयर करते हुए कहा… ‘स्टाइलिस्ट ने कह रहे हैं कि डिजाइनर अपने कपड़े टीवी सितारों को नहीं देना चाहते हैं। हमें कास्ट नहीं करना चाहते हैं। यहां तक कि फिल्म और अब वेब शो के ऑडिशन देने लायक या उसमें काम करने का अवसर नहीं देना चाहते हैं। टीवी कलाकारों को असफल फिल्म कलाकारों के खिलाफ खड़ा किया जा रहा है या केवल उन लोगों को दिखाया गया है जिन्होंने छोटे केरेक्टर प्ले किए हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद ( Nepotism In Bollywood) पर कमेंट करते हुए कहा कि टीवी एक्टर्स काफी हार्ड वर्क करते हैं। हर किसी बिजनेस या फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं आता। वह अच्छे बॉलीवुड की सच्चाई को अच्छे से जानती हैं।

नागिन 3 में 24 साल बाद होगा बेला और शिवांगी की किस्मत का फैसला

टीवी का सबसे पॉपुलर शो नागिन 3 (naggin 3) को टीवी पर प्रसारित होने में अब कुछ ही घंटे बचे हुए है। जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की इस बार पिछली नागिन की दोनों सीरीज के साथ तीसरे सीजन को भी जोड़ा गया है। ऐसे में नागमणि के लिए होने वाली आखिरी जंग को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है। हाल ही में नागिन 3 के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मौनी रॉय और सुरभि भगवान शिव को खुश करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा हुआ है – मस्ती और मनोरंजन। कहा तो ये भी जा रहा है कि आखिरी क्लाइमैक्स में इस बात से भी पर्दा उठेगा की आखिरकार मौनी रॉय की एंट्री क्यों हुई।

टीवी एक्टर अंश अरोड़ा ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप, एडमिट होने की बात कही

कसम तेरे प्यार की फेम अंश अरोड़ा ने गाजियाबाद पुलिस द्वारा उन्हें टॉर्चर किए जाने की बात कहीं हैं। जिसके लिए अंश ने मानवाधिकार आयोग से गाजियाबाद पुलिस की शिकायत की है। अपनी बात को रखते हुए एक्टर ने कहा की पुलिस टॉर्चर के बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट होना पड़ा था। दरअसल, ये पूरा मामला 11 मई की रात को शुरू हुआ था। जब एक्टर ने गाज‍ियाबाद के एक स्टोर में जमकर तोड़फोड़ की। जिसका एक वीड‍ियो देखते ही देखते सोशल मीड‍िया पर वायरल हो गया।
अंश अरोड़ा की शिकायत के अनुसार, 11 मई को उन्होंने गाजियाबाद के एक स्टोर में खाने का आर्डर दिया था। आर्डर लेट होने की वजह से उन्होंने कैंसल कर दिया। जिसके बाद स्टाफ द्वारा गलत बर्ताब किए जाने पर उन्होंने स्टोर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नाम ये शानदार रिकॉर्ड

टीआरपी की लिस्ट में हमेशा अपनी जगह बनाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma)  ने अपने बुरे दिनों को पार करते हुए अपने नाम एक ऐसा रिकॉर्ड दर्ज किया है जिसके बाद उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के मुताबिक कपिल शर्मा भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में देखें जाने वाले पहले कॉमेडियन है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में इस बात का जिक्र किया गया है कि कपिल दुनिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले पहले कॉमेडियन हैं। दर्शकों द्वारा इस शो को काफी पसंद किया जाता है और इसका सेकंड सीजन भी काफी हिट है।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply