Trending News: 4 साल बाद फिर साथ आई तापसी पन्नू-मधुरिमा तुली, हिना खान ने की रिक्शे की सवारी

Trending News: फिल्म बेबी के रिलीज के चार साल बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधुरिमा तुली एक साथ मिलते नजर आएं। हिना खान ने शूट के बाद घर जाने के लिए अपनी लग्जरी कार के बजाय रिक्शा लिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
Trending News: 4 साल बाद फिर साथ आई तापसी पन्नू-मधुरिमा तुली, हिना खान ने की रिक्शे की सवारी
आज की खास खबरें (फोटो साभार- गूगल)

क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) छोटे पर्दे की एक सीरिज में एनिमेटेड सुपरहीरो ‘सुपर वी’ (Super V) के रूप में बच्चों का एंटरटेनमेंट करते नजर आएंगे। कोहली के जन्मदिन 5 नवंबर को इसका टीवी पर प्रीमियर होगा. वर्तमान समय के सुपरहीरो एनिमेशन की दुनिया में यह सीरीज स्टार इंडिया नेटवर्क का एक शानदार प्रयास है। इस नए प्रोग्राम को लेकर कोहली ने कहा ,बचपन में सुपरहीरोज ने मुझे हमेशा से ही आकर्षित किया है और बाल दर्शकों तक पहुंचने का सबसे बढ़िया माध्यम एनिमेशन है. स्टार इंडिया के व्यापक पहुंच के साथ मैं निश्चिंत हूं कि यह शो तमाम आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेगा और अपने साथ जोड़े रहेगा।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कही बिग बॉस को लेकर बात

सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का पिछले कई दिनों से जमकर विरोध हो रहा है। इस शो को लेकर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में भी शिकायत की गई है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar) ने आश्वासन दिया है कि मंत्रालय इसे लेकर मिल रहीं शिकायतों पर गौर करेगा। दरअसल ‘बिग बॉस’ को बैन किए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर कई कैंपेन चल रहे हैं। शो में लड़के और लड़कियों के एक ही बेड शेयर करने पर काफी विवाद हुआ था।

हिना खान ने की रिक्शे की सवारी

हिना खान ने शूट के बाद घर जाने के लिए अपनी लग्जरी कार के बजाय रिक्शा लिया। मौका था दिवाली के लिए स्पेशल एपिसोड शूट का। हिना बाकी सिलेब्रिटीज के साथ दिवाली की शूट कर रही थीं और शूट खत्म होने के बाद जब घर जाने की बारी आई तो वह कार छोड़ रिक्शे से घर गईं। हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इसका जिक्र किया और लिखा, ‘कल रात काफी लंबे वक्त बाद रिक्शे की सवारी की…मजा आया।’

दीपिका ककर ने शादी के बाद कही अपने दिल की बात

दीपिका ककर और शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे बेस्ट कपल में से एक आते हैं। शोएब से शादी करने के बाद दीपिका ककर ने अपने दिल की बात रखी। उन्होंने अपने परिवार को अपनी मजबूती बताया औऱ कहा कि करियर और सपने छोड़ने की वजह शादी नहीं होनी चाहिए बल्कि इससे इंसानों को सश्कत होना चाहिए ताकि वह अपने सपनों को पूरा कर सकें।

4 साल बाद मिली तापसी और मधुरिमा तुली

फिल्म बेबी के रिलीज के चार साल बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू और मधुरिमा तुली एक साथ मिलते नजर आएं। दरअसल दोनों ही एक्ट्रेस ने फिल्म बेबी में काम किया था। तापसी पन्नू अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख का प्रमोशन करने नच बलिए 9 के सेट पर पहुंची थी। इस दौरान उनकी मुलाकात शो की कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली से हुई। एक साथ आने पर दोनों एक्ट्रेस ने काफी सारी पुरानी यादों को ताज किया।

Trending News: टीवी की जोधा सेट पर बेहोश- पति लिए रखा था करवाचौथ, जेठालाल- दया बेन की ताजी तस्वीर वायरल

यहां देखिए आज की खास खबरें यहां…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply