Bigg Boss के हर सीजन में हुए है जमकर झगड़े, ऐसा रहा है विवादों भरा सफर

बिग बॉस के हर सीजन में कॉन्ट्रोवर्सी का लगा जमकर तड़का

छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो आज शाम कलर्स पर शुरू होने जा रहा है। शो के शुरुआती दिनों के एपिसोड को छोड़ दे तो इस शो में हर दिन कोई ना कोई ड्रामा, लड़ाई झगड़े, गाली गलौज के साथ मारपीट भी देखने को मिलती है, हम बात करते है शो के उन प्रतिभागियों की जिन्होंने पिछले सीजन्स में झगड़ों की वजह से शो की टीआपी में चार चांद लगाए थे।

सीजन 11 -इस शो में घरवालों के बीच जबरदस्त झगड़े हुए थे, पहले विकास और शिल्पा तो वहीं बाद में हिना और शिल्पा के बीच भी खूब कैटफाइटिंग हुईं वहीं अर्सी खान की भी घर वालों से जबरदस्त झगड़े हुए थे।

सीजन 10 – ‘बिग बॉस’ के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा कंट्रोवर्सियल बानी कपूर और ओम बाबा का माना जाता है, ओम बाबा झगड़े के दौरान इतने आक्रोशित हो गए कि उन्होंने बानी के ऊपर अपनी यूरिन फेंक दी।

सीजन 9 – इस शो में घर वालों के बीच विवाद जमकर हुआ था। खासकर प्रिया और मंदना के बीच की लड़ाई तो रुक ही नहीं रही है।यही नहीं, किश्वर ने बर्फ को अपने मुंह में चूसकर रिषभ के ड्रिंक में मिलाया।

 

शायद वे यह भूल गईं कि वह यहां गेम खेलने आई हैं और सारा का सारा खेल जो चल रहा है, वह बिग बॉस की मर्जी से चल रहा है। इसके साथ ही आई प्रिया मलिक ने चौकाने वाला काम किया है। प्रिया ने अपनी पैंटी में ही पेशाब कर दिया है। इस दौरान वह कार में बैठी थी।

सीजन 8- इस सीजन ने भी घरवालों के झगड़े की वजह से खूब सूर्खियां बटोरी थी। दरअसल शो में अली कुली मिर्जा को सोनाली राउत ने आपसी विवाद के चलते थप्पड़ जड़ दिया था।

सीजन 7- इस सीजन में सोफिया हयात और अरमान कोहली के बीच 36 का आकड़ा देखने को मिला था। दोनों की शो में आपस में कभी नहीं पटी, इन दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि शो से निकलने के बाद सोफिया ने अरमान पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी थी।

वहीं इस सीजन में टीवी एक्टर कुशाल टंडन की एंडी के साथ खूब झगड़े हुए। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई थी, जिसके चलते दोनों की सलमान ने क्लास तो ली ही थी इसके साथ ही कुशाल को कुछ समय के लिए घर से बेघर कर दिया गया था।

सीजन 6- इस सीजन में इमाम सिद्धीकी तो आपको याद ही होंगे, इमाम ने शो में घर वालों के साथ जमकर गाली गलौज किया था। इसके साथ ही उन्होंने घर वालों के साथ भी बद्तमीजी की थी।

सीजन 5- पूजा मिश्रा की सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ नोकझोक सीजन में देखने को मिली थी। पूजा ने झगड़े के दौरान सिद्धार्थ को धक्का दे दिया था। जिसके चलते पूजा को घर से बेदखल कर दिया गया हालांकि उसके बाद शो की टीआरपी में जबरदस्त अंतर आया था।

सीजन 4- इस सीजन में डॉली बिंद्रा और श्वेता तिवारी खूब तू-तू मैं-मैं हुई थी। इन दोनों ने ही शो में एक दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारें में खूब कमेंट्स किए थे।

सीजन 3- इस वाले सीजन में भी कमाल राशिद खान ने कंटेस्टेंट रोहित वर्मा को बोतल फेंक के मारी थी, जो रोहित वर्मा की बजाय शमिता शेट्टी को जा लगी थी। कमाल की इस हरकत की वजह से ,उन्हें शो से बाहर कर दिया था।

सीजन 2 – इस सीजन में संभावना सेठ औैर राजा चौधरी के झगड़ों ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। राजा चौधरी शो में इतना परेशान हो गए थे कि वो शो के दौरान बिग बॉस हाउस की छत से कूदकर बाहर चले गए थे।

सीजन 1 –इस सीजन में राखी सावंत और कश्मीरा में इतनी कैटफाइट हुई थी जिससे दर्शकों के बीच तो शो मजेदार बना ही था इसके साथ ही शो ने भी खूब टीआरपी बटोरी थी। दरअसल कश्मीरा ने घरवालों से राखी की चुगली कर दी थी। जिसके बाद से राखी घरवालों की नजरों में चढ़ गई थी।

Leave a Reply