KBC 10 : अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए इस कंटेस्टेंट ने किया 12 साल तक इंतजार

'कौन बनेगा करोड़पति' के कंटेस्टेंट जगबंधु बसुन्ला ने खेल के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ कई बातें साझा की...

By   |    |   406 reads   |  0 comments
KBC 10 : अमिताभ बच्चन से मिलने के लिए इस कंटेस्टेंट ने किया 12 साल तक इंतजार

‘कौन बनेगा करोड़पति’ में आपने कई कंटेस्टेंट को पैसे जीतते हुए देखा होगा। लेकिन कुछ ऐसे कंटेस्टेंट भी इस शो में आते हैं जिनकी कहानियों या बातें आपको प्रभावित कर देती हैं। ऐसी ही कुछ कहानी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के कंटेस्टेंट जगबंधु बसुन्ला की है। जिन्होंने अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने के लिए 12 साल का इंतजार करना पड़ा। इस बात का खुलासा खुद जगबंधु बसुन्ला ने गेम के दौरान किया।

उन्होंने बताया कि वह पिछले 12 सालों से केबीसी में आने के लिए कोशिश कर रहें थे। आगे वह अपनी बात रखते हुए कहते है, ‘मैं हमेशा से ही अर्मी जॉइन करना चाहता था और इसी के चलते मैं आज एक CISF अफसर हूं।’ जगबुंध ने इस गेम में अपना जबरदस्त प्रदर्शन भी दिखाया उन्होंने बिना लाइफलाइन का इस्तेमाल किए 40 हजार रुपए जीत जाते है।

गेम जैसे – जैसे आगे बढ़ता जाता है वैसे – वैसे जगबुंध अपनी जिंदगी के कुछ किस्से शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को बताने लगते है। उन्होंने अपनी प्यार की कहानी भी अमिताभ बच्चन को सुनाई। जगबंधु ने बताया कि उनकी वाइफ प्रेगनेंट है जिसकी वजह से वह इस शो में उनके साथ नहीं आ पाई । इस वक्त उनको भाई और पति उनके साथ आए हुए है। दो लाइफलाइन के सहारे 3 लाख 20 हजार जीतने के बाद जगबंधु अमिताभ बच्चन से कहते है,’ मेरे पिताजी आपके बहुत बड़े फैन है क्या आप उनसे मिलकर हाथ मिला सकते है। वहीं, जगबंधु आने वाले केबीसी एपिसोड़ में गेम खेलते हुए नजर आएंगे।

देखें और भी ट्विट-

सीजन 10 की पहली करोड़पति
‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन-10 की पहली करोड़पति का दर्जा बिनीता जैन ने हासिल कर लिया है। लेकिन अंतिम सवाल ने उनको घनचक्कर में डाल दिया। ये सवाल हालांकि इतिहास से जुड़ा था। इसका जवाब बिनीता जैन ने विश्वास के साथ नहीं दिया था। इसलिए उनको गेस करने का विकल्प दिया गया था। इसके बाद उनका अंदाजा भी सही साबित हुआ लेकिन क्या करें… आखिरकार एक करोड़ के साथ ही उनको गेम छोड़ना पड़ा।

Leave a Reply