TKSS: इस वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ मे काम नहीं करना चाहते कॉमेडियन चंदन प्रभाकर, सुनकर आप भी होंगे हैरान

शो के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर यानी चंदू  को देख दर्शक हैरान रह गए. क्योंकि कुछ समय पहले चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है. अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड होग गए थे. अब चंदन प्रभाकर  ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह बताई है.

  |     |     |     |   Published 
TKSS: इस वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ मे काम नहीं करना चाहते कॉमेडियन चंदन प्रभाकर, सुनकर आप भी होंगे हैरान

फेमस कॉमेडी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस शो ने एक बार फिर अपने नए सीजन में कुछ नए कास्ट के साथ वापसी की हैं. इस शो के पहले एपिसोड में कपिल के पसंदीदा अक्षय कुमार अपनी फिल्म ’कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए नजर आए. इससे भी ज्यादा खास बात ये है की शो में चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) भी दर्शकों को हंसाते हुए देखे गए.

The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखदर्शक हैरान रह गए

दरअसल, शो के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर यानी चंदू  को देख दर्शक हैरान रह गए. क्योंकि कुछ समय पहले चंदन प्रभाकर ने ऐलान किया था कि उन्होंने शो को छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी ने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है. अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड होग गए थे. अब चंदन प्रभाकर  ने खुद ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह बताई है.  ये भी पढ़े: Madhuri Dixit: ‘मजा मा’ से नया गाना ‘बूम पड़ी’ हुआ रिलीज, माधुरी दीक्षित ने अपने ठुमकों से मचाया धमाल!

Chandan Prabhakar
Chandan Prabhakar

चंदन प्रभाकर ने कहा

वहीं अब ‘ई-टाइम्स’ से बात करते हुए चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar) ने कहा, ‘मैं पिछले पांच सालों से शो का हिस्सा हूं. सिर्फ समय की वजह से मैंने ब्रेक लिया है. मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा हों तो ब्रेक लेकर अन्य चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है. मैं एक वेब शो में काम करने की उम्मीद कर रहा हूं. इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहता हूं.

Chandan Prabhakar
Chandan Prabhakar

चंदन और कपिल के बीच अनबन को किया खारिज

इस इंटरव्यू में में  चंदन प्रभाकर ने उन खबरों को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन चंदन ने कहा,’कई बार आप तय नहीं कर पाते हैं कि आपको क्या करना है. मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था. मैंने एक एपिसोड करने का बाद यह फैसला लिया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए. लोगों को इसका कुछ और मतलब नहीं निकालना चाहिए.  ये भी पढ़े: Anupamaa: अनुपमा में दर्शकों को मिलने वाला है फुल ड्रामा; भीख मांगेगी राखी, तोषू का सच आएगा सामने

कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में एक हैं

बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में एक हैं. वह कई सालों तक कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं. ऐसे में अचानक से उनके शो छोड़ देने से दर्शक शॉक्ड होग गए थे. अब चंदन ने सब साफ कर दिया हैं की वह सिर्फ ब्रेक चहाते हैं.

यह भी पढ़ें: कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर अशोक पंडित का झलका दर्द, शहीद नेता टीका लाल टपलू को किया याद!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply