Bigg Boss 16: क्या सच में हो गया है टीना दत्ता को अब्दू रोजिक से प्यार? हिंदी सीखाती नजर आई एक्ट्रेस

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस 16 में अब्दू रोजिक और टीना दत्ता की अच्छी दोस्ती देखने को मिल रही है. दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: क्या सच में हो गया है टीना दत्ता को अब्दू रोजिक से प्यार? हिंदी सीखाती नजर आई एक्ट्रेस

Bigg Boss 16: सलमान खान के सबसे विवादित शो बिग बॉस (bigg boss) का ये सीजन लोगों के दिलों में जगह बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. शो के अंदर किचन को लेकर लड़ाइयां शुरु हो चुकी है और 6 कंटेस्टेंट्स हो चुके हैं नॉमिनेट. वहीं आने वाले एपिसोड में भी हमें काफी धमाल देखने को मिलने वाला है. जहां आज इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल शो में आकर अब्दू के साथ डांस करते आएंगे नजर. वहीं दूसरी तरफ टीना दत्ता सीखाने वाली हैं अब्दू को हिंदी. जी हां हाल ही में नया प्रोमो सामने आया है जिसमें टीना और अब्दू एक बार फिर साथ में नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

इस वीडियो में अब्दू और टीना बातें करते नजर आते हैं और टीना उनसे कहती हैं कि अगर आप किसी लड़की को बोलना चाहते हो कि आप बहुत खूबसूरत लग रही हो. तो हिंदी में कहते हैं सुंदर लग रही हो. बहुत सुंदर. टीना उन्हें लगातार सुंदर शब्द सिखाती नजर आती हैं. इस वीडियो में सुंबुल भी दोनों के साथ नजर आई और टीना कहती हैं अब्दू से कि तुम सुंबुल को बोलो बहुत सुंदर. जिसके बाद अब्दू सुंदर बोलते नजर आते हैं. ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक बार फिर टीना और अब्दू को साथ में देखकर जनता ने तरह-तरह के कमेंट्स करना शुरु कर दिया.

एक यूजर ने कहा, ‘टीना और अब्दू दोनों साथ में कितने प्यारे लगते हैं’. एक यूजर ने कहा, ‘टीना जब देखो अब्दू के साथ ही बातें करती नजर आती हैं कहीं उन्हें सच में अब्दू से प्यार तो नहीं हो गया है’. वहीं एक यूजर ने कहा, ‘दोनों की जोड़ी लाजवाब है’.

बता दें, टीना दत्ता लगातार अब्दू के साथ फ्लर्ट करती नजर आ रही हैं. कभी उनसे शादी करने की बात करती हैं तो कभी डेट पर जाने की. दोनों के साथ में वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply