कैप्टनसी हासिल करना का करणवीर बोहरा के सिर पर चढ़ा जुनून, रोमिल से होगी भिड़ंत

कंटेस्टेंट कैप्टनसी को लेकर करणवीर बोहरा का अलग ही रुप देखने को मिलेगा...

By   |    |   458 reads   |  0 comments
कैप्टनसी हासिल करना का करणवीर बोहरा के सिर पर चढ़ा जुनून, रोमिल से होगी भिड़ंत

एक बार फिर बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट कैप्टनसी को लेकर बुरी तरह से झगड़ते हुए नजर आएंगे। करणवीर बोहरा का तो एक अलग ही रुप कैप्टनसी टास्क के दौरान देखने को मिलेगा। वह टास्क को करते वक्त पूरी तरह से एग्रेसिव हो जाएंगे। कलर्स द्वारा शो का एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे घरवालें आपस में झगड़ते हुए कैप्टनसी का टास्क कर रहे हैं।

कैप्टनसी टास्क के अंदर चार घरवालों को हाथों में पानी से भरे बाउल को लेकर जमीन पर बनी रंग बिरंगी लाइनों पर चलना होगा। आखिर में जिसके भी बाउल में ज्यादा पानी मौजूद रहेगा वहीं घर का अगल कैप्टन होगा। इसी बात को ध्यान में रखते हुए सबसे पहले करणवीर सुरभि को खेल से बाहर निकालते हुए नजर आएंगे। बाद में वीडियो में दिखाया जाता है कि मेघा सोमी का तो दूसरी और करणवीर रोमिल का बाउल तोड़ देते हैं ऐसा होते देख दीपिका जो की उस वक्त गेम की संचालक बनी होती है वो गेम को वहीं रोक देती है। साथ ही श्रींसत भी इस तरह की हरकत का विरोध करते है।

देखे कलर्स का वीडियो…

वीडियो में इसके बाद दीपिका मेघा से पूछती हुई नजर आती है कि आपने सोमी का बाउल को जिस वक्त तोड़ा आपके बाउल में कितना पानी था उस पर मेघा अपना पक्ष रखती है लेकिन फिर भी दीपिका मेघा की बातों से सहमत नहीं होती। लेकिन घरवालें दीपिका के खिलाफ होते हुए नजर आते हैं। श्रीसंत कहते है कि आठ हफ्ते से ट्राय कर रहा है करने दो। इसके बाद बारी आते है मेघा, रोमिल और करणवीर की कैप्टनसी टास्क को लेकर खेलने की। उस दौरान करणवीर का जो गुस्सा दोनों घरवालों पर निकलता हुआ नजर आएगा वो सही में देखने लायक होगा।

वहीं, बिग बॉस के घर में इस वीकेंड का वार में प्रीति ज़िंटा नज़र आने वाली हैं| जी हाँ! एक सोशल मीडिया पोर्टल की सोर्स की मानें तो इस हफ्ते सलमान खान के साथ बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल प्रीति ज़िंटा सलमान खान के साथ मिलकर घर वालों पर वार करेंगी|

 

Leave a Reply