TV के ये सेलेब्स जो आज छोटे पर्दे पर नजर नहीं आते, कभी इनका एक्टिंग करियर बुलंदियों पर था

छोटे परदे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले सेलेब्स जो एक समय पर अपने करियर में आसमान की बुलंदियों पर थे आज कहीं नजर भी नहीं आते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
TV के ये सेलेब्स जो आज छोटे पर्दे पर नजर नहीं आते, कभी इनका एक्टिंग करियर बुलंदियों पर था
TV के ये सेलेब्स जो आज छोटे पर्दे पर नजर नहीं आते

छोटे परदे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले सेलेब्स जो एक समय पर अपने करियर में आसमान की बुलंदियों पर थे आज कहीं नजर भी नहीं आते हैं। ऐसे सितारों को अपने पहले टीवी सीरियल से ही जबर्दस्त स्टारडम मिला, लेकिन उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को तभी अलविदा कह दिया जब वे अपने करियर के चरम पर थे। आइए जानते हैं ऐसे सितारों के बारे में!

जिया मानेक (Gia Manek)

जिया मानेक ने अपने मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहु के किरदार से दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई। इसके बाद जिया मानेक को लीड रोल वाला सीरियल नहीं मिला, जिससे वह पहले वाला स्टारडम हासिल कर सकें। अब जिया मानेक छोटे पर्दे से दूर हैं।

अर्जुन पुंज (Arjun Punjj)

अर्जुन पुंज ने चर्चित सीरियल ‘संजीवनी’ से पहचान पाई। इस सीरियल में वह डॉ. अमन की भूमिका में नजर आए थे। जब यह शो ऑनएयर था, तब अपने चुलबुले किरदार से फैंस का दिल जीत लिया था। यह अर्जुन का पहला टीवी सीरियल था। शो में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था। इस सीरियल के बाद अर्जुन ने कुछ और टीवी सीरियल्स और फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उनको उतना स्टारडम नहीं मिल पाया।

View this post on Instagram

Morning #workout

A post shared by Arjun j punjj (@arjunjpunjj) on

एकता कौल (Ekta Rajinder Kaul)

टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने ‘रब से सोहणा इश्क’ से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। वहीं एकता को उनके शो ‘मेरे अंगने में’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से बड़ी पहचान मिली। साल 2017 के बाद एकता ने छोटे परदे से ब्रेक ले लिया।

अरहान बहल (Arhaan Behll)

अरहान बहल ने टीवी सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ में रघु का किरदार निभाया था। अरहान ने अपने इस किरदार से दर्शकों को काफी प्रभावित किया। इस सीरियल ने उन्हें रातोंरत स्टार बना दिया। इस धारावाहिक के बाद दूसरे शो में भी उन्हें एक्टिंग का मौका मिला, लेकिन वो स्टारडम नहीं मिल पाया।इसके बाद वह टीवी से गायब हो गए। हाल ही में अरहान सीरियल ‘ये जादू है जिन्न का’ में एक जिन के रोल में दिखाई दिए।

View this post on Instagram

MasterKey is on the left …. 'always'

A post shared by Arhaan Behll (@arhaanbehll) on

पवन शंकर (Pawan Shankar) 

टीवी सीरियल ‘सिद्धांत’ में एडवोकेट बने सिद्धांत का रोल निभाने वाले पवन शंकर को इस सीरियल से ख़ास पहचान मिली। इस शो से उन्हें न केवल खूब शोहरत मिली, बल्कि इस किरदार के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला। उन्हें कुछ शोज़ में काम भी किया, लेकिन 2012 के बाद पवन शंकर छोटे परदे से गायब हो गए।

अमित वर्मा (Amit Varma)

अमित वर्मा टीवी धारावाहिक ‘खिचड़ी’ और ‘होटल किंग्स्टन’ में अपनी शानदार भूमिका के लिए आज भी याद किये जाते हैं। अमित वर्मा की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके बाद अमित ने ‘किस्मत कनेक्शन’, ‘डिटेक्टिव नानी’ और ‘सिंघम रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें वो स्टारडम नहीं मिला, जिसके वो हकदार थे।

View this post on Instagram

Love Thyself… #sunday #feel

A post shared by Amit Varma (@amitvarma06) on

हुसैन कुवाजेरवाला (Hussain Kuwajerwala) 

हुसैन कुवाजेरवाला ने छोटे पर्दे पर चॉकलेट बॉय के रूप में पहचान बनाई। हुसैन कुवाजेरवाला को पॉप्लर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ और ‘कुमकुम’ से घर-घर में पहचान मिली। वे एक टेलेंट एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन होस्ट भी थे। उन्होंने कई रियलिटी शो को होस्ट किया। आखिरी बार 2017 में शो ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ में नज़र आये थे। अब उन्होंने पर्दे से दूरी बना ली है।

काजल अग्रवाल के घर जल्द बजेगी शहनाई! घरवालों ने दूल्हा ढूंढ लिया

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

      Anonymous

      SAB k sab upar k actors gaayab vaayab nahi hue hai. Main baat to ye hai ki production houses inki bajae nae nae actors actresses Ko lete hai. In SAB ki value hi nahi karte. Isme TV channels ka b bohot bada haath hai. Wo channels nahi Lene dete in SAB Ko.

    Leave a Reply