श्रद्धा जैसी ही है खुद से शादी करने वाली कनिष्का सोनी की कहानी, कहा- शादी का नाम सुनते ही लगा बॉयफ्रेंड पिटने

श्रद्धा और आफताब के केस की चर्चा है. इसी बीच कनिष्का सोनी ने भी श्रद्धा वालकर की खबर पर रिएक्ट किया है. उन्होंने रोते हुए अपना एक वीडियो बनाया, जिसमें कनिष्का सोनी ने बताया कि वो इस तरह की मानसिकता वाले इंसान की करतूतों से झेल चुकी हैं.

  |     |     |     |   Updated 
श्रद्धा जैसी ही है खुद से शादी करने वाली कनिष्का सोनी की कहानी, कहा- शादी का नाम सुनते ही लगा बॉयफ्रेंड पिटने
kanishka sonI

कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. उन्होंने फेमस टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ से अपनी  खास पहचान बनाई हैं. कनिष्का सोनी खुद से शादी करने के बाद  हर जगह चर्चा का विषय बन गई थी. कनिष्का सोनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं एक बार फिर कनिष्का सोनी  (Kanishka Soni) ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

Kanishka Soni
Kanishka Soni

श्रद्धा और आफताब के केस पर किया रिएक्ट 

दरअसल, पूरे देश में इन दिनों श्रद्धा और आफताब के केस की चर्चा है. इसी बीच कनिष्का सोनी  (Kanishka Soni) ने भी श्रद्धा वालकर की खबर पर रिएक्ट किया है. उन्होंने रोते हुए अपना एक वीडियो बनाया, जिसमें कनिष्का सोनी ने बताया कि वो इस तरह की मानसिकता वाले इंसान की करतूतों से झेल चुकी हैं. शेयर कियें गए वीडियो में कनिष्का सोनी  (Kanishka Soni) कहती हैं, ‘श्रद्धा की कहानी से मैं खुद को रिलेट कर पाती हूं. मुझे याद है उस एक्टर ने मुझे प्रपोज करते हुए शादी की बात कही थी. जब मैं उसके साथ रिलेशनशिप में थी, तो मैंने उसके एंगर इश्यू, वॉयलेंट नेचर और ड्रिंकिंग हैबिट को सहा था. मुझे लगता था कि शादी के बाद शायद सुधार आ जाए. मैं ज्यादातर वक्त उसके घर पर ही बिताया करती थी. वो मुझसे लिव इन रिलेशनशिप पर रहने को कहा करता था. हालांकि, मैं जिस जगह से आती हूं, वहां मेरे यहां इसकी इजाजत नहीं है और मैं खुद कभी लिव इन रिलेशनशिप के फेवर में नहीं रही हूं.’ यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Kanishka Soni
Kanishka Soni

रोते हुए शेयर किया वीडियो

वीडियो में एक्ट्रेस आगे बताती हैं, ‘मैं ज्यादातर वक्त उसके घर पर रहती थी, क्योंकि आस थी कि हम शादी करेंगे. एक दिन जब मैंने उससे पूछा कि हम शादी कब कर रहे हैं. मैं उसके साथ इसलिए ही रह रही थी, क्योंकि उसने कहा था कि जल्द ही शादी करेंगे. मैंने उसके साथ कई सपने देखे थें. मेरे सवाल पर ही उसे गुस्सा आ गया और उस रात उसने मुझे बहुत मारा था. उस वक्त मेरे अंदर यह डर बैठ गया था कि वो मुझे कभी भी मार सकता है. मैं उसी रात उसके घर से अपना कुछ सामान लेकर भाग निकली थी. प्यार में मैंने लड़कों का केवल यही वॉयलेंट रूप देखा है. यह भी पढ़ें:Badshah Birthday: बादशाह ने दुनिया से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी, बेटी के जन्म पर खुला था राज; जानीए लवस्टोरी

Kanishka Soni
Kanishka Soni

लिव इन में रहने वाली लड़कियों को दी सलाह

कनिष्का  (Kanishka Soni) आगे कहती हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि हमारे देश में लड़कियां लिव इन रिलेशनशिप पर इसलिए जाती हैं, क्योंकि उन्हें उस इंसान के साथ जिंदगी बितानी होती है. वो टाइम पास के लिए लिव इन जैसा बड़ा डिसीजन नहीं लेंगी. हमारे देश में जो माहौल है, वहां केवल इस केस को लेकर अपना मतलब निकाला जा रहा है. मैं लड़कियों को लिव इन पर यही राय देना चाहूंगी कि भले माहौल बदल गया हो, लेकिन आप जबतक इंसान को पूरी तरह जान न लों, ये डिसीजन नहीं लें.’ कनिष्का  (Kanishka Soni) का कहना है कि ऐसी भयावह मानसिकता वाले इंसान से शादी कर रहने से तो बेहतर है कि लड़कियां अकेले रहकर अपनी जिंदगी संवारें. मुझे दूसरी बात यह कहनी है कि हमारी इंडस्ट्री के स्टार्स इस केस पर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. बहुत ही शॉकिंग बात है.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply