The Kapil Sharma Show: पापा अनिल कपूर की फिल्मों को देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह

इस रविवार द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया कि वो अपने पिता की फिल्मों को देखकर डर जाया करती थी। जानिए एक्ट्रेस ने क्या बताई इसके पीछे की वजह।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: पापा अनिल कपूर की फिल्मों को देखकर डर जाती थीं सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह
द कपिल शर्मा शो में सोनम कपूर का खुलासा (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस रविवार के एपिसोड में द जोया फैक्टर (The Zoya Factor) फिल्म के स्टार्स दिखाए गए थे। शो में दिखाया गया कि किस तरह से फिल्म के कलाकार सोनम कपूर (Sonam kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की कॉमेडी को खूब एंजॉय कर रहे थे। शो में दोनों ही स्टार्स ने खुद से जुड़ी कुछ ऐसी चीजों के बारे में सभी को बताया, जिसके बारे में शायद हो कोई जानता होगा। उनमें से एक था सोनम कपूर का इस बात का खुलासा करना कि वह अपने पिता की फिल्मों को देखकर डर जाया करती थी।

द कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इस बात का खुलासा किया कि उनके पिता अनिल कपूर उन्हें कभी भी अपनी फिल्म के सेट पर नहीं ले जाया करते थे। इसकी वजह थी कि उन्हें नहीं पता था कि फिल्म को कैसे शूट किया जाता है। एक्ट्रेस ने बताया कि वह जब भी अपने पिता को फिल्मों में पीटते हुए देखा करती थी तो वह डर जाया करती थी और खूब रोया करती थी। कहती थी कि क्यों मार रहे हो मेरे पापा को।

अपने वजन घटाने की जर्नी को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि जब वह बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ा करती थीं तो उन्हें जंक फूड खाने का बहुत शौक था। उस समय वह काफी मोटी हुआ करती थी। एक बार उन्होंने 40 समोसे खाए थे। जैसे ही ये बात कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह ने सुनी तो वो हैरान रहे गए। लेकिन एक्ट्रेस ने बाद में बताया कि वो मिनी कॉकटेल समोसे थे।

The Kapil Sharma Show: राजनीति में आने के सवाल पर जब संजय दत ने दिया ये जवाब, कपिल शर्मा सुन हुए हैरान

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply