कपिल शर्मा के शो में शत्रुघ्न सिन्हा ने खोला बड़ा राज, बताया अमिताभ बच्चन ने शादी को लेकर दी थी क्या सलाह

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) से कुछ ऐसे सवाल करेंगे जिसके जरिए उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खुलेंगे। इस शो में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी शादी (Wedding) को लेकर बात करते हुए नजर आएंगे।

टीवी टीआरपी लिस्ट (TV TRP List) में नंबर वन बनने के बाद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फिर से धमाल मचाने वाले हैं। इस बार शो के गेस्ट के तौर पर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) आने वाले हैं। यानी फिर से कपिल शर्मा लोगों के चेहरे पर एक बड़ी सी स्माइल लाने में सफल होंगे। ये बात हम नहीं बल्कि आने वाले एपिसोड की कुछ झलक साफ बताती है, जिसमें कपिल शर्मा शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा से कुछ ऐसे सवाल पूछेंगे जिनके जवाब काफी मजेदार होंगे।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) से कुछ ऐसे सवाल करेंगे जिसके जरिए उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज खुलेंगे। इस शो में शत्रुघ्न सिन्हा अपनी शादी (Wedding) को लेकर बात करते हुए नजर आएंगे। बातों ही बातों में वो ये बताएंगे की उनकी शादी मिस इंडिया पूनम सिन्हा से किस तरह हुई थी। शित्रुघ्न सिन्हा कपिल शर्मा के शो में बताएंगे कि शादी के बाद उनके दोस्त और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक बेहद ही अहम सलाह दी थी। सलाह ये थी कि वाइफ कुछ बोले या ना बोले आप हमेशा आई एम सॉरी बोलते रहना सुबह, शाम और रात।

यहां देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़ा हुआ वीडियो…

इसके साथ ही कपिल पूनम सिन्हा से पूछते है कि आप मिस इंडिया रह चुकी है तो अपने शादी के लिए शत्रुघ्न सिन्हा को ही क्यों चुना। इस पर पूनम सिन्हा कहती है कि उस समय मेरी आंखे बंद थी। ये जवाब सुनते ही शत्रुघ्न सिन्हा चौक जाते हैं। फिर बात आगे बढ़ाते हुए शत्रुघ्न सिन्हा कहते है कि मेरे बड़े भाई ने मेरी शादी का प्रपोजल उनकी मां( पूनम सिन्हा की मां) को भेज दिया बड़े ही जोश में सासू मां ने तुरंत ही माना कर दिया। सासू मां ने कहा कि तुमने सोचा भी कैसे तुम्हारा भाई इतना कालिया है और मेरी बेटी इतनी गौरी चट। कभी कलरफुल फोटो भी खीचेंगे तो ब्लैक एंड व्हाइट फोटो आएगी।

यहां देखिए टीवी  की दुनिया से जुड़ी खबरें…

देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़े हुए पोस्ट…

इस तरह होगा शो में धमाल…

NEXT STORY

Leave a Reply