कपिल शर्मा के शो में उड़ा नवजोत सिंह सिद्धू मजाक, अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने कहा- अभी तक दर्द में हैं

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार बटला हाउस (Batla House) फिल्म की पूरी कास्ट पहुंचेगी। इस दौरान रवि किशन (Ravi Kishan) शो का हिस्सा रहे चुकें नवोजत सिंह सिद्धू को याद करते हुए नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा के शो में उड़ा नवजोत सिंह सिद्धू मजाक, अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने कहा- अभी तक दर्द में हैं
कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे रवि किशन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार फिल्म बटला हाउस (Batla House) की पूरी टीम पहुंचेगी। कपिल शर्मा कई सारे मजेदार सवालों के साथ एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham), रवि कशिन(Ravi Kishan) और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) संग मस्ती करते दिखेंगे। हाल ही में आने वाले एपिसोड की थोड़ी सी झलक एक वीडियो के जरिए फैंस के बीच शेयर की गई है, इसमें जहां जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर कुछ पूराने किस्सों को याद करते हुए नजर आएंगे। वहीं, रवि किशन शो के जज रह चुकें नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को लेकर भी कई बातें कहेंगे, जिससे सुनने के बाद शो में मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसेंगे।

सोनी टीवी ( Sony TV The Kapil Sharma Show) के ट्विटर अकाउंट पर आने वाला एपिसोड का एक छोड़ा सा वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कपिल शर्मा अर्चना पूरन  सिंह कहते है कि रवि किशन सिर्फ प्रमोशन के लिए शो में आएं हैं। फिर कॉमेडियन रवि किशन से कहते है कि कोई भी पार्लियामेंट से मंत्री आता है तो वो घबरा जाती है, क्योंकि इन्होंने ने भी कुछ मंत्रियों के साथ बहुत बुरा किया है न। इस पर रवि किशन कहते है कि वो तो इतिहासिक बुरा था। ऐसा झटका, अभी तक दर्द में हैं भाई। रवि किशन की ये बात सुनते ही कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और बाकी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

यहां देखिए द कपिल शर्मा शो से जुड़ा वीडियो…

रवि किशन ने यूं की अर्चना पूरन सिंह की तारीफ

आगे कपिल शर्मा रवि किशन से कहते है कि भाई कुर्सी की अहमियत आपसे ज्यादा कोई नहीं समझ सकता। तो यदि हम कहें कि आप अर्चना जी को थोड़ी टिप्स सीखा दे तो आप क्या देंगे? रवि किशन इसका मजेदार जवाब देते हुए कहते है कि आपसे में जानना चाहता हूं कि वो क्या गुण हैं कि बिना चुनाव जीते आपने कुर्सी हासिल कर ली। ये सुनते ही अर्चना पूरन सिंह की हंसी नहीं रूक पाती। तो कुछ इस तरह से कपिल शर्मा आने वाले एपिसोड में भी लोगों को हंसाने का करेंगे काम।

The Kapil Sharma Show: शो छोड़ने पर कपिल शर्मा ने निकाला कृष्णा अभिषेक पर गुस्सा, तलवार लेकर भागते आए नजर

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो….

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply