The Kapil Sharma Show Preview: मनिका बत्रा देंगी कपिल शर्मा को ब्यूटी टिप्स, साक्षी मलिक करेंगी ये खुलासा

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में रविवार को ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक और योग्शवर दत्त और टेनिस चेम्पियन मनिका बत्रा आएंगे। दलेर मेहंदी (Daler Mehandi) भी कई बेहतरीन सॉन्ग का परफॉर्मेंस करेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show Preview: मनिका बत्रा देंगी कपिल शर्मा को ब्यूटी टिप्स, साक्षी मलिक करेंगी ये खुलासा
द कपिल शर्मा शो में पहलवान योगेश्वर दत्त और साक्षी मलिक साथ में टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ((The Kapil Sharma Show) में रविवार को ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक और योग्शवर दत्त और टेनिस चेम्पियन मनिका बत्रा आएंगे। साक्षी मलिक के पति सत्यवर्त कडियन और योगश्वर दत्त की पत्नी शीतल भी शामिल होंगी। शो को और खास बनाने के लिए पंजाबी म्यूजिक के किंग दलेर मेहंदी भी कई बेहतरीन सॉन्ग का परफॉर्मेंस करेंगे।

शो में साक्षी मलिक (Wrestler Sakshi Malik) बताएंगी की उन्होंने कितनी कम उम्र से ट्रेनिंग लेना शुरू किया। उस दौरान किसी हिम्मत नहीं होती थी उन्हें देखने की। वह बताएंगी कि खेल में महिलाओं को बढ़ावा नहीं दिया जाता है। साक्षी कहेंगी की महिला कुश्ती को लोग ठीक नहीं मानते थे, लेकिन उनके पेरेंट्स ने उन्हें सपोर्ट किया। उन्होंने बचपन में पुरुषों के साथ कुश्ती लड़ी जिससे की वह और मजबूत हो सके।

साक्षी मलिका मूड ठीक करने के लिए पति ने 30 मिनट तक गाना गाया
साक्षी मलिक अपने सत्यवर्त के सपोर्ट और उनके गुणों के बारे में बताएंगी। वह कहती है कि हाल में वह एक मैच के लिए फिट नहीं थी। जब वो खेलने जा रही थी तब सत्यवर्ती ने उनका मूड ठीक करने के लिए 30 मिनट तक गाना गाया। वह उनको हमेशा मोटिवेट करते हैं और उनके चेहरे पर खुशी देखना चाहते हैं।

मनिका बत्रा की कमजोरी है गोलगप्पे
टेबल टेनिस चेंपियन मनिका बत्रा (Manika Batra) से कपिल शर्मा उनके हेल्थ और ब्यूटी टिप्स पूछेंगे। मनिका बत्रा इसका देंगी कि वह खाने को लेकर इतना नहीं, जब उनका मन करता है, कुछ भी खाती हैं। वह रोजाना वर्कआउट करती हैं। वह खुलासा करेंगी कि गोलगप्पा उनकी कमजोरी है और जब भी उनको मौका लगता है, वह उन पर टूट पड़ती हैं।

कुश्ती से पहले द कपिल शर्मा शो देखते हैं योगेश्वर दत्त
पहलवान योगेश्वर दत्त (Wrestler Yogeshwar Dutt )खुलासा करेंगे कि द कपिल शर्मा शो उन्हें बहुत ही मजबूती देता है और वह हर मैच से पहले तनाव से मुक्त होने के लिए देखते हैं। वह कहेंगे कि शो देखने से वह बहुत ज्यादा प्रोत्साहित होते हैं और उन्हें कुश्ती लड़ने में शांति मिलती है।

Online TRP List: ये रिश्ते हैं प्यार के बना नंबर वन, टॉप 5 से बाहर हुआ द कपिल शर्मा शो

यहां देखिए सुनील ग्रोवर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    21

    Anonymous

    10

Leave a Reply