The Kapil Sharma Show: पंकज त्रिपाठी ने रखी थी मनोज बाजपेयी की चप्‍पल, ये किस्सा बता इमोशनल हुए एक्टर

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में हंसी मजाक के बीच एक पल ऐसा आया जब एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने एक ऐसी बात कही, जिसने सभी लोगों का दिल जीत लिया। देखिए क्यों कपिल शर्मा के शो हुए वो भावुक।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: पंकज त्रिपाठी ने रखी थी मनोज बाजपेयी की चप्‍पल, ये किस्सा बता इमोशनल हुए एक्टर
पंकज त्रिपाठी हुए भावुक (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार बॉलीवुड के दो शानदार एक्टर्स मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पहुंचेंगे। शो में उनका साथ देते हुए प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) भी नजर आएंगे। कई सारी हंसी मजाक के बीच एक वक्त ऐसा आएगा जब पंकज त्रिपाठी काफी भावुक हो जाएंगे। दरअसल पंकज त्रिपाठी बताएंगे कि उनकी जिंदगी में मनोज बाजपेयी कितने अहमियत रखते हैं।

सोनी टीवी ने शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है। उसमें मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai Pankaj Tripathi) बताते हुए दिख रहे है कि कैसे पंकज त्रिपाठी ने उनकी चप्पल अपने पास रख ली थी। इस पूरे वाक्य की बताते हुए पंकज त्रिपाठी कहते है कि एक बार मनोज जी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पटना के मौर्य होटल में आए थे और उस समय मैं वहां होटल का किचन सुपरवाइज था। हर कोई जानता था कि मैं थिएटर का आदमी हूं, तो मुझे बताया गया कि मनोज जी आए हुए हैं। ये जानने के बाद मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

 देखिए पंकज त्रिपाठी का भावुक करने वाला प्रोमो..

आगे अपनी बात रखते हुए पंकज त्रिपाठी ने कहा कि अगले दिन मनोज जी होटल से चेकआउट कर गए और उनकी चप्पल वहीं रह गई। जब होटल के स्टाफ ने मुझे ये बताया तो मैंने उन्हे कह दिया कि चप्पल जमा करके मत रखों मुझे दे दो। इसकी वजह बताते हुए एक्टर ने कहा कि ऐसा मैंने इसलिए किया क्योंकि एकलव्य की तरह यदि मैं उनके खड़ाऊ मैं पैर रखूं तो। बस इतना कहते ही एक्टर भावुक हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए।  ये बता सुनते ही मनोज बाजपेयी अपने सीट से उठकर उन्हें गले लगा लेते हैं।

The Kapil Sharma Show: कुमार विश्वास संग मनोज बाजपेयी का दिखा देसी अंदाज, शो में पंकज त्रिपाठी ने किया ये खुला

यहां देखिए पंकज त्रिपाठी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply