The Kapil Sharma Show: शो में इस हफ्ते होगा डबल धमाल, कॉमेडी में लगेगा कुमार विश्वास की कविताओं का तड़का

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के एक स्पेशल एपिसोड में हिंदी कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) दिखाई देंगे। कृष्णा अभिषेक ने शेयर एक तस्वीर के साथ शेयर किया ये प्यारा मैसेज।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: शो में इस हफ्ते होगा डबल धमाल, कॉमेडी में लगेगा कुमार विश्वास की कविताओं का तड़का
डॉ. कुमार विश्वास के साथ कृष्णा अभिषेक। (फोटोः इंस्टग्राम)

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) लोगों को खूब हंसाता है। कई सेलिब्रेटी इस शो का हिस्सा बन चुके हैं और इसे और बेहतरीन बनाया है। कई बॉलीवुड, भोजपुरी, स्पोर्ट इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली लोगों ने इस शो में कपिल शर्मा के साथ मिलकर हंसी का तड़का लगाया है। अब इस शो में एक और फेमस पर्सनैलिटी कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएगी। इस पर्सनैलिटी देश के बहुत बड़े कवि माने जाते हैं। आज की युवा पीढ़ी इसकी कविताओं और आवाज पर झूम उठे हैं। नहीं समझे! दरअसल, हम बात कर रहे हैं डॉक्टर कुमार विश्वास की।

जी हां, हिंदी कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य कुमार विश्वास (Kumar Vishwas Career) द कपिल शर्मा शो के एक स्पेशल एपिसोड में दिखाई देंगे। शो में विशेषतौर पर सपना का और अन्य किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने सोशल मीडिया पर कुमार विश्वास के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह सपना के किरदार में है और उनके पीछे शो के मंच पर ग्रीन कलर सोफा रखा हुआ है, जो शो में हमेशा देखने को मिलता है। इसका मतलब यह कंफर्म है कि कुमार विश्वास आने वाले एपिसोड में द कपिल शर्मा शो में दिखाई देंगे।

यहां देखिए, कृष्णा अभिषेक  का इंस्टाग्राम पोस्ट-

कुमार विश्वास से पहली बार मिले कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Comedy)  ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘डॉ. कुमार विश्वास के साथ, इस तरह के जीवंत शख्स और मेरे भगवान ने उनसे मुलाकात करवा दी। पहला बार इन्हें देख रहा हूं। क्या जबरदस्त और ज्ञान की बातें बोलते हैं। हमारे शो में इनकी प्यारी सेंस टाइमिंग दिखाई दी।’ आपको बता दें कि कुमार विश्वास पार्टी में आने से पहले अन्ना हजारे नेतृत्व में चल रहे भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन में शामिल थे। साल 2014 में उन्होंने उत्तर प्रदेश के अमेठी से आम आदमी पार्टी के टिकट से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election)  लड़ा और हार गए।

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने किया शो में खुलासा, बताया फिल्मों की बजाए क्यों TV में कर रहें हैं काम

यहां देखिए कृष्णा अभिषेक से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply