इंतजार खत्म! आज कपिल शर्मा शो से मचेगा धमाल, सलमान खान के अलावा ये स्टार्स हैं शामिल

द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) का लंबा इंतजार खत्म होता दिख रहा है। शादी के पहले कपिल शर्मा अपने गैंग के साथ धूम मचाते नजर आने वाले हैं। इस टीम में चंदन, कीकू शारदा, सुमोना, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
इंतजार खत्म! आज कपिल शर्मा शो से मचेगा धमाल, सलमान खान के अलावा ये स्टार्स हैं शामिल

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के पहले एपिसोड की शूटिंग के बाद आज ऑन एयर होने जा रहा है। एक लंबा इंतजार खत्म होता दिख रहा है। पहले एपिसोड के लिए फैंस बेताब दिख रहे हैं। दर्शक लंबे समय से इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच कपिल शर्मा ने अपने गैंग के साथ एक बार फिर दिखने वाले हैं।  इस टीम में चंदन, कीकू शारदा, सुमोना, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) हैं। इसके लिए अब फैमिली में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) भी दिखेंगे। अब द कपिल शर्मा शो में पूरा धमाल मचने वाला है। वैसे कपिल शर्मा ने शादी (Kapil Sharma Wedding) से पहले अपने फैंस को डबल खुशी दे दी है।

जानकारी के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड बुधवार को शुरू हो रहा है। कपिल शर्मा शो को चालू करने की बात तो काफी पहले आ गई थी। अब लोगों का इंतजार खत्म हो गया। कपिल शर्मा की टीम में उनके पुराने साथी चंदन, कीकू शारदा, सुमोना, भारती सिंह तो नजर आएंगे ही इसके अलावा कृष्णा अभिषेक पहली बार दिखने वाले हैं। इसके साथ ही सलमान खान भी इनके फैमिली में अलग अंदाज में नजर दिखने वाले हैं।

द कपिल शर्मा के पहले एपिसोड के लिए टीम की ओर से पूजा पाठ किया जा रहा है। फैंस के प्यार के साथ-साथ भगवान का आशीर्वाद लेकर कपिल शर्मा शो आज एंट्री मारने वाला है। इसमें दो बात सबसे खास होने वाली है- एक तो सलमान खान का अंदाज-ए-बयां और दूसरा कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा की एक साथ कॉमेडी देखने को मिलेगी। बताते चलें कि दिसंबर में ही कपिल शर्मा गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। लंबे समय से चले आ रहे प्यार के रिश्ते को अब नया नाम मिल जाएगा तो वहीं, टीवी से दूर रहे कपिल भी फिर से वापसी कर लेंगे।

यहां देखिए कपिल शर्मा का एक वीडियो…

यहां देखिए कपिल शर्मा की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply