कपिल शर्मा-कृष्णा अभिषेक बने बुजुर्ग खलीफा बिल्डर्स के मालिक, द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते होगा कॉमेडी डबल डोज

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस वीकेंड कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक शो में बुजुर्ग खलीफा बिल्डर्स का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसे देखकर कर ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
कपिल शर्मा-कृष्णा अभिषेक बने बुजुर्ग खलीफा बिल्डर्स के मालिक, द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते होगा कॉमेडी डबल डोज
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक। (फोटोः इंस्टाग्राम)

देश के पॉपुलर कॉमेडियन शर्मा और कृष्णा अभिषेक ऐसे कॉमेडियन है, जो अपने हिलेरियस केरेक्टर से दर्शकों काफी हंसाते हैं। द कपिल शर्मा शो में (The Kapil Sharma Show) इस हफ्ते भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। इस वीकेंड कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक शो में बुजुर्ग खलीफा बिल्डर्स का किरदार निभाते नजर आएंगे, जिसे देखकर कर ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कपिल शर्मा बुजुर्ग खलीफा के बिल्डर्स के सीईओ जबकि कृष्णा अभिषेक इसके शेयरहोल्डर बने हैं।

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है। इस तस्वीर में कपिल शर्मा अपने भाई चप्पू शर्मा के किरदार में है, जबकि कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में है। आगे एक बैनर है उस पर बड़े अक्षरो में खलिफा बिल्डर्ज लिखा हुआ है। तस्वीर में कपिल और कृष्णा काफी फनी लग रहे हैं। दोनों इसके साथ ही कृष्णा अभिषेक ने अपने फैन्स और ऑडियंस को शो देखने और इसे सफल बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

यहां देखिए कृष्णा अभिषेक का इंस्टाग्राम पोस्ट-

कृष्णा अभिषेक ने किया लोगों का धन्यवाद

कृष्णा अभिषेक ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘बुजुर्ग खलीफा बिल्डर्स में शेयर होल्डर कपिल सीईओ इस शनिवार और रविवार को भरपूर मैडनेस के साथ आ रहे हैं। हमारे शो को प्यार करने और इसे सफल बनाने के लिए सभी का धन्यवाद।’

सलमान खान और कैटरीना कैफ ने शो में किए कई खुलासे
आपको बता दें कि पिछले वीकेंड द कपिल शर्मा शो में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान और कैटरीना कैफ ने काफी मस्ती की और कई खुलासे किए। भारत में सुनील ग्रोवर भी सर्पोटिंग किरदार में हैं, लेकिन वो इस शो में नहीं गए।

जानिए सुनील ग्रोवर ने तैमूर अली खान को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए हिंदीरश डॉट कॉम के साथ सुनील ग्रोवर का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply