The Kapil Sharma Show: भूमि पेडनेकर के सामने कपिल शर्मा ने खुद को बताया दिल का मरीज, जानिए क्या है पूरा किस्सा

द कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते सांड की आंख फिल्म के स्टार्स पहुंचेंगे। इस दौरान कपिल शर्मा, भूमि पेडनेकर को बताएंगे कि वो दिल के मरीज हैं। जानिए क्यों कॉमेडियन ने कहीं ये बात।

Author   |     |     |     |   Published 
The Kapil Sharma Show: भूमि पेडनेकर के सामने कपिल शर्मा ने खुद को बताया दिल का मरीज, जानिए क्या है पूरा किस्सा
कपिल शर्मा और भूमि पेडनेकर (फोटो साभार- गूगल)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार फिल्म सांड की आंख (Saand Ki Aankh) के स्टार्स तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) पहुंचेंगे। शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ा हुआ एक वीडियो कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कपिल शर्मा (Kapil Sharma) आने वाले एपिसोड में सभी के साथ जमकर मस्ती करेंगे। इस दौरान कपिल शर्मा दोनों ऐक्ट्रेसेज से फ्लर्ट करते हुए भी नजर आएंगे।

शेयर किए गए वीडियो के अंदर कपिल शर्मा  (Kapil Sharma Bhumi Pednekar) भूमि पेडनेकर से पूछते हैं कि आप ऐसी फिल्में क्यों करती हैं, जिसमें कुछ न कुछ समस्या होती है। जैसे, ‘दम लगा के हईशा’ में वजन की समस्या, ‘टॉइलट एक प्रेमकथा में टॉइलट’, ‘शुभ मंगल सावधान’ में आयुष्मान को मेडिकल समस्या। आप ऐसी फिल्में क्यों नहीं करती हैं, जिनमें कोई समस्या न हो। इस पर भूमि कहती हैं कि वह अंदर से एक डॉक्टर हैं।

ये सुनते ही कपिल शर्मा हैरान रहे जाते हैं और भूमि से पूछते है कि क्या वो सही में डॉक्टर हैं। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस कहती हैं कि वह दिल की डॉक्टर हैं, तो तुरंत ही कपिल कहते हैं कि वह दिल के मरीज है। इसके साथ ही सांड की आंख जिस शूटर दादी की कहानी पर आधारित है, वो भी शो में मौजूद होंगी। कपिल शर्मा दादी से पूछते हैं कि वह अपनी बंदूक लेकर आई हैं, इस पर दादी कहती हैं कि बंदूक लेकर आओ चलाकर दिखा देंगे। वहीं, पिछले हफ्ते कपिल शर्मा के शो में हाउसफुल फिल्म की स्टार कास्ट पहुंची थी। इस दौरान कपिल शर्मा के साथ मिलकर अक्षय कुमार ने खूब धमाल मचाया था।

The Kapil Sharma Show: भारती सिंह ने की अक्षय कुमार-बॉबी देओल संग जमकर मस्ती, देखिए कैसे दिखाती नजर आईं दांत

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply