द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार दिखाएंगे देश का असली केसरी रंग, सेना के जवानों के लिए करेंगे ये काम

सोनी टीवी द्वारा आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई है। शेयर किए गए वीडियो में अक्षय कुमार एक सैनिक के साइड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जो कि अपने वाइफ के लिए 'पल-पल दिल के पास' गाना गा रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार दिखाएंगे देश का असली केसरी रंग, सेना के जवानों के लिए करेंगे ये काम
द कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे कपिल शर्मा ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

इस बार का द कपिल शर्मा शो बेहद ही जबरदस्त आने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि देश का केसरी रंग लहराने के लिए अक्षय कुमार शो में नजर आएंगे। यानी अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म केसरी का प्रमोशन द कपिल शर्मा शो के मंच पर करने वाले हैं। इसके साथ ही द कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड एक और वजह से भी खास होगा। दरअसल कई सेना के जवानों को इस फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनाया जाएगा।

सोनी टीवी द्वारा आने वाले एपिसोड की झलक दिखाई गई है। शेयर किए गए वीडियो में अक्षय कुमार एक सैनिक के साइड में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जो कि अपने वाइफ के लिए ‘पल-पल दिल के पास’ गाना गा रहे हैं। आगे अक्षय कुमार कहते हुए नजर आते हैं कि जब भी आप किसी जवान हो देखे तो सबसे पहले उन्हें सैल्यूट करें। वहीं, इसके साथ ही कॉमेडियन कपिल शर्मा कहते है हमारी देश की सेना जो हमारे लिए कर रही है। उस एहसान हम कभी नहीं चुका पाएंगे। साथ ही शो में जज की सीट पर फिर से आर्चना पूरन सिंह दिखाई देने वाली हैं।

यहां देखिए द कपिल शर्मा का आने वाला एपिसोड

वहीं, इस बार द कपिल शर्मा शो में 1983 में भारत को विश्व कप जीतने वाले पूरी इंडियन क्रिकेट टीम पहुंची थी। इस दौरान शो में कपिल देव के साथ मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णामाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आज़ाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू और यशपाल शर्मा  शामिल होने पहुंचे थे। शो में जहां कपिल देव ने एक्टर देव आनंद की नकल उतारी। तो वहीं, मोहिंदर अमरनाथ और कृष्णामाचारी श्रीकांत का अलग ही अंदाज शो में देखने को मिला। दोनों रोमांटिक अंदाज में शो के अंदर चिंरागी यानी रोशल राव के लिए गाना गाते हुए नजर आएं थे। यानी कुल मिलकर कपिल  शर्मा का शो बेहद ही जबरदस्त रहा।

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply