The Kapil Sharma Show 2 Highlights: कपिल ने बताया खुद को संजू फिल्म का प्रोड्यूसर, विक्की कौशल हुए लोटपोट

द कपिल शर्मा शो 2 The Kapil Sharma Show 2 इस बार के एपिसोड (Episode) उरी (Uri) फिल्म के स्टार कास्ट यामिनी गौतम (Yami Gautam) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहुंचे थे। शो में दोनों खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए।

कपिल शर्मा के शो में यामिनी गौतम और विक्की कौशल

कॉमेडियन कपिल शर्मा आखिरकार अपने पुराने स्टाइल में वापस आ गए हैं। द कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड को दर्शकों ने खुब एंजॉय किया। इस बार के एपिसोड (Episode) उरी (Uri) फिल्म के स्टार कास्ट यामिनी गौतम (Yami Gautam) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पहुंचे थे। दोनों स्टार अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में पहुंच थे। अपनी फिल्म के गंभीर मुद्दे के बावजूद विक्की और यामिनी शो में खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए। जहां उनके चेहरे की हंसी देखने लायक थी।

टेलीविजन पर आने से पहले कपिल ने एम्स्टर्डम में कुछ दिन बिताए थे। शनिवार के एपिसोड में  उन्होंने एक मजेदार कहानी सुनाई जब उन्हें एम्स्टर्डम के एक फिल्म थिएटर में प्रवेश से मना कर दिया गया था, जिसमें विक्की और रणबीर कपूर की फिल्म संजू की स्क्रीनिंग थी। उन्होंने कहा कि उनके और उनके दोस्त ने टिकट खरीदे थे और शो के लिए जल्दी पहुंच गए थे। ऐसे में उन्होंने कुछ इसनैक  खरीदने का फैसला किया जिसके चलते उन्हें फिल्म के लिए थोड़ी देर हो गई, जो तब तक शुरू हो चुकी थी। देर से आने के लिए दोनों को फिल्म थिएटर में एंट्री देने से मना कर दिया गया था लेकिन कपिल के दोस्त को एक आइडिया आया। उन्हें रणबीर और कपिल की एक तस्वीर मिली और उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को बताया कि कपिल फिल्म के निर्माता हैं। उसने फिर उन्हें अंदर जाने दिया।

फीमेल फैंस की थी अजीब रिक्वेस्ट

इसके बाद कपिल ने विक्की की फीमेल फैंस को मंच पर बुलाया और उनसे पूछा कि वे विक्की को क्या कहना चाहती है और उनके साथ क्या करना चाहती हैं। उन सभी की अजीब सी रिक्वेस्ट थी। एक विक्की को अपनी गोद में रखना चाहती थी, जबकि कपिल एक लोरी गाते। दूसरी फैन चाहती थी कि वह उन्हें सिर की मालिश दे, एक उनके साथ एक नारियल शेयर चाहती थू और एक ने उसे उठाकर मंच के दूसरी तरफ छोड़ने के लिए कहा। । विक्की ने उन सभी को अपनी रिक्वेस्ट में शामिल कर लिया।

चंदन और कपिल की नोकझोक…

कॉमेडियन कपिल ने यामिनी के शादी के रिसेप्शन में नहीं आने पर सवाल पूछा। जिसका जवाब देते हुए यामिनी ने कहा कि वह नहीं आ सकती क्योंकि वह अपनी फिल्म उरी का प्रचार कर रही थी। जिस पर विक्की कौशल ने भी अपनी बातें रखी। इसके बाद कपिल शर्मा के दोस्त  चंदन प्रभाकर ने शो में चार चांद लगाने का काम किया। चंदन ने विक्की से प्ररेणा लेने की बात कही, लेकिन तभी कपिल ने विक्की को कुछ भी करने से माना कर दिया। कपिल ने कहा,’ विक्की भाई आप मत देना इन्हीं इंस्प्रेशन क्योंकि आज ये आपसे इंस्प्रेशन मांग रहा है कल को आपसे कपड़े मांगेगा। इस पर चंदन विक्की कौशल की ओर इशारा करते हुए कहते है कि सूंज फिल्म में इन्होंने अपने दोस्त को मोटिवेट किया, लेकिन आपने कभी मुझे ऐसे मोटिवेट (Motivate) किया।’ चंदन के सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा,’ मैं ने तुझे नहीं किया मोटिवेट। मैंने हमेशा तुझसे कहा है कि इस सिग्नल पर मत जाया करों वहां जाया करो पैसे ज्यादा मिलते हैं। ये सुनते ही विक्की जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

कीकू ने यामिनी को कहा यम्मी

कीकू शारदा ने अपने खराब चुटकुलों सुनाने के साथ बाचा यादव के रूप में शो में वापसी की। उन्होंने यामिनी से पूछा कि वह कैसी है और वह जवाब देती है कि वह ठीक है। तो कहते है कि वो पूछना चाह रहे थे कि वह मीठी, नमकीन या खट्टी है। जब उनसे पूछा गया कि वह यह सब क्यों पूछ रहे हैं, तो उन्होंने कहा क्योंकि वह ‘यंम्मी’ है। यानी कुल मिलकर कपिल का ये शो में जबरदस्त रहा।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

देखिए कपिल शर्मा के शो से जुड़े हुए वीडियो…

कीकू का मजेदार अवतार…

NEXT STORY

Leave a Reply