कपिल शर्मा की लाइफ में ‘जरूरी’ हैं गिन्नी चतरथ, जानिए क्यों लिया शादी का फैसला!

साल 2018 टीवी के कलाकारों के लिए शादी का सीजन लेकर आया है...

By   |    |   369 reads   |  0 comments
कपिल शर्मा की लाइफ में ‘जरूरी’ हैं गिन्नी चतरथ, जानिए क्यों लिया शादी का फैसला!

कपिल शर्मा के साथ गिन्नी चतरथ

साल 2018 बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ टीवी के कलाकारों के लिए शादी का सीजन लेकर आया है। दिंसबर के महीने में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के साथ-साथ जो जोड़ी शादी के बंधन में बंधने वाली है वो है कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी गर्लफ्रेंड  गिन्नी चतरथ की। भले ही कपिल शर्मा और गिन्नी को एक साथ ज्यादा किसी इवेंट में ना देखा गया हो लेकिन उनके बीच का प्यार शादी के पवित्र बंधन में 12 दिसंबर को बदलने वाला है।

ऐसे बहुत कम लोग होंगे जिन्हें ये पता होगा कि कपिल शर्मा और गिन्नी एक दूसरे को द कपिल शर्मा के शो के दौरान नहीं बल्कि उसके पहले से ही जानते थे। कपिल शर्मा और गिन्नी एक दूसरे को कॉजेल के दिनों से जानते है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लेकर मजाक करते हुए कहा कि मैंने शादी रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन कुछ नहीं हुआ। 12 दिंसबर को शादी होने के दो दिन बाद ही रिसेप्शन रखा जाएगा।

इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपनी शादी को लेकर कई बातें खुलकर कहीं। उन्होंने कहा कि मजाक से हटके बात करें तो मैं गिन्नी के साथ रहने के लिए उत्साहित हूँ। मैं जानता हूं कि ये शादी मेरी जिंदगी में बहुत बड़ा बदलाव लेकर आएगी। लाइफ में थोड़ा अनुशासन आएगा। वो मेरा बहुत ख्याल रखेगी और मेरा साथ देगी। मैं हमेशा बहुत सारे लोगों के बीच में घिरा रहता हूं लेकिन जब आप घर आते हो तो आपको घर खाली लगता है।

कपिल शर्मा गिन्नी से कॉलेज के दिनों में मिले थे उस समय उन्होंने गिन्नी को अपनी मां से भी मिलवाया था। लेकिन सोशल स्टेट्स के चलते दोनों के बीच कुछ आगे नहीं बढ़ पाया। इसके बाद कपिल शर्मा मुंबई आ गए और उन्होंने लाफ्टर चैलेंज शो में भाग लिया। इतने बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों का मिल पाना बहुत कम हो पाता था। कपिल शर्मा ने इसको लेकर कि हम “हमारे अक्सर डेटिंग नहीं कर पाते थे क्योंकि हम दोनों के परिवार थोड़े रूढ़िवादी हैं। पिछले साल, जब मेरा काम अच्छा नहीं चल रहा था तभी भी वह मेरे साथ खड़ी रही थी। यही वह वक्त था जब मुझे लगा कि वह मेरे इस कठिन वक्त के दौरान मेरे साथ है , तो वह मेरे लिए ही बनी है। मैं उस पर भरोसा कर सकता हूं “।

इससे पहले 2017 में कपिल ने गिन्नी के लिए अपना प्यार स्वीकार कर लिया था और सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा भी की थी। इसको लेकर उन्होंने दोबारा जवाब दिया, “फिर, हमने फैसला किया था कि हम शादी करेंगे लेकिन मेरे बिजी कामों की वजह से हम एक तारीख तय नहीं कर पा रहे थे। मेरी मां अमृतसर में रहती है और मेरे बारे में चिंता करती है। अब जब मैं शादी कर रहा हूं, मुझे लगता है कि यहीं नियती थी। मुझे लगता है कि शादी हमारे जीवन में एक जरूरी हिस्सा है क्योंकि यह हमारे लाइफ में स्थिरता लाती है। फिर अगला चरण माता-पिता का है, जो किसी व्यक्ति के जीवन में एक और महत्वपूर्ण कदम होता है। मैंने लोगों को शादी के बाद बदलते हुए देखा है, क्योंकि वे घर जाना चाहते हैं अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते है। मैं इसे भी अनुभव करना चाहता हूं।

देखिए कपिल शर्मा और गिन्नी के शादी का कार्ड…

View this post on Instagram

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वहीं, पिछला साल कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए एक कठिन वक्त लेकर आया था क्योंकि उस दौरान उनका प्रोफेशनल पार्ट गिरना शुरु हो रहा था। उसी वक्त को याद करते हुए, उन्होंने कहा, “पिछले साल के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि मैंने कभी खुद को समय नहीं दिया है। मैं 14 साल से काम कर रहा हूं। मुझे एहसास हुआ कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए । मैंने ब्रेक लेने बाद बहुत सारी यात्राएं की और हॉलैंड, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़ आदि गया। मैंने अपने परिवार और दोस्तों के साथ काफी समय बिताया और महसूस किया कि हर कोई मुझे बहुत प्यार करता है। पैसे कमाने के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन अपने प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताना भी जरूरी है। पिछले 3-4 महीनों में, मैं तीन बार अमृतसर गया हूं जबकि इन सभी वर्षों में, मैं जाता था एक साल में केवल दो दिनों के लिए “।

देखिए कपिल शर्मा की लाइफ से जुड़ा हुआ वीडियो…

पुराने दिनों के वक्त ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा…

एक्ट्रेस रेखा के साथ कपिल शर्मा…

गिन्नी के लिए ऐसे जताते है अपना प्यार…

Leave a Reply