BB 14: बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की एंट्री और री-एंट्री पर इन टीवी स्टार्स ने उड़ाया शो का मजाक!

री-एंट्रीज को देखने के बाद एक्स कंटेस्टेंट और अन्य टेलीविजन सेलेब्स गहरी सोच में हैं । बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने बिग बॉस को लेकर एक ट्वीट किया है।

  |     |     |     |   Updated 
BB 14: बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स की एंट्री और री-एंट्री पर इन टीवी स्टार्स ने उड़ाया शो का मजाक!
काम्या पंजाबी और देवोलीना भट्टाचार्जी (फोटो: सोशल मीडिया)

BB14: बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बीजेपी नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगट की एंट्री हुई। वहीं इससे कुछ दिनों पहले घर में पांच चैलेंजर्स की एंट्री हुई थी। ऐसा लगता है कि कुछ दिनों में नए और पुराने कंटेस्टेंट की एंट्री और री-एंट्री के साथ इस सीजन को सफल बनाने के लिए शो के निर्माता को बहुत पसीना बहाना पड़ रहा है। लेकिन इन लगातार एंट्रीज ने निश्चित रूप से जनता को अचंभे में डाल दिया है। शो में एंट्री और री-एंट्री को लेकर अब टीवी स्टार्स ने भी मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है।

री-एंट्रीज को देखने के बाद एक्स कंटेस्टेंट और अन्य टेलीविजन सेलेब्स गहरी सोच में हैं । बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी ने बिग बॉस को लेकर एक ट्वीट किया है। काम्या ने सोनाली फोगाट की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा “एक और नया सदस्य ओफ्फो कह दो की यह झूठ है #बीबी” इस बात से सहमत होते हुए, बिग बॉस 13 के देवोलीना भट्टाचार्जी, ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “ऑय स्वेअर”

इसी के साथ टीवी एक्टर विशाल सिंह ने बिग बॉस 14 में कई एंट्री को लेके कुछ अलग ही अंदाज में ट्वीट किया है। उन्होंने एक दिन पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था और कहा था, ” Bigg Boss के घर में जितने लोग वापस आ रहे हैं, वह शो की तरह शानदार है। यह शो 2021 तक खत्म होने वाला नहीं है। मेरे लिए खुशी की बात है।

धनश्री वर्मा संग शादी के बंधन में बंधे युजवेंद्र चहल, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply