सीरियल्स के साथ ही बेव सीरीज में भी धमाल मचा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स, लिस्ट में नकुल मेहता भी शामिल

एकता कपूर की वेब सीरीज दिल ही तो है ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई थी। होम इट्स फीलिंग में काफी अच्छे से इस चीज को दर्शाया गया है कि घर सिर्फ ईटों से बना हुआ मकान नहीं होता है, बल्कि वो एक फीलिंग होती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सीरियल्स के साथ ही बेव सीरीज में भी धमाल मचा चुके हैं टीवी के ये स्टार्स, लिस्ट में नकुल मेहता भी शामिल
वेब सीरीज में टीवी स्टार्स की धूम ( फोटो क्रिएटिव - हिंदी रश)

हम में से ज्यादातर लोगों ऐसे भी हैं जोकि अपना आधे से ज्यादा समय टीवी सीरियल्स को देखकर गुजारते हैं। कुछ टीवी स्टार्स की एक्टिंग हमें इतनी पसंद आती है कि हम उनकी हर एक चीज के दीवाने हो जाते हैं। वैसे देखा जाए तो आज के समय में टीवी नहीं बल्कि वेबसीरीज को ज्यादा देखा जा रहा है। उन्हीं कुछ वेब सीरीज में आपके फेवरेट टीवी स्टार्स भी नजर आते हैं। चाहे हम बात करें एक्ट्रेस साक्षी तंवर या फिर एक्टर नकुल मेहता की ऐसे कई स्टार्स हैं जो कि टीवी की तरह ही वेबसीरिज की दुनिया में अपना सिक्का जमाने में कामयाब रहे हैं। तो चलिए बात करते हैं उन वेबसीरीज की जिनमें टीवी स्टार्स अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरते हुए नजर आएं हैं।

आई डोंट वॉच टीवी

2016 में आई इस वेबसीरीज को नकुल मेहता, अलेख संगल और अजय सिंह ने प्रोड्यूस किया था। इस वेब सीरीज की कहानी टीवी एक्ट्रेस और एक्टर की असल जिंदगी पर आधारित थी। इस वेबसीरीज में मेन कास्ट के तौर पर नकुल, अलेख, राम दिखाई दिए थे। तो वहीं, दृष्टि धामी और सना शेख जैसे टीवी स्टार्स भी इस वेबसीरीज में नजर आएं थे।

criminal justice

क्रिमिनल जस्टिस

क्रिमिनल जस्टिस वेब सीरीज ने लोगों के दिलों और दिमाग दोनों पर ही अपनी अलग छाप छोड़ दी। इस वेबसीरीज में एक्टर विक्रांत मैसी की बेहद ही शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। इस वेबसीरीज की कहानी एक रात हुई घटना पर आधारित है जोकि एक लड़के की जिंदगी पूरी तरह से बदलकर रख देती है। वेब सीरीज में जबरदस्त तरीके से ड्रामा और क्राइम की झलक दिखाई गई थी।

ये है मेरी फैमिली

समीर सक्सेना द्वारा डायरेक्टर की गई वेब सीरीज ये है मेरी फैमिली 12 जुलाई 2018 में आई थी। इसमें एक्टर मौना सिंह ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जोकि अपने परिवार की खुशी में ही खुश रहती थी। वहीं, इस बेव सीरीज की कहानी 1998 की गर्मियों के वक्त से जुड़ी हुई थी, जिसमें एक हर्षू नाम का बच्चा अपनी स्कूल, फैमिली और दोस्ती को बेलेंस करता हुआ लाइफ में आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है।

कहने को हमसफर हैं

कहने को हमसफर हैं वेब सीरीज को सृष्टि आर्य बहल और गोल्डी बहल द्वारा एकता कपूर के अल्ट बालाजी के लिए प्रोड्यूस किया गया था। इस वेब सीरिज में रोनित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली लीड रोल में नजर आएं थे। इस बेव सीरीज की कहानी पूनम यानी मौना सिंह, रोहित मेहरा यानी रोनित रॉय और अनन्या यानी गुरदीप कोहली के किरदारों के आसपास ही घूमती है। इस बेवसीरीज का तीसरा सीजन लाने की तैयारी फिलहाल की जा रही है। अब तक के पहले दो सीजन लोगों के बीच छाए रहे हैं।

पंच बीट

इस वेब सीरीज की कहानी रोजवुड हाई और दो सौतेले भाइयों राहत शर्मा और रणबीर चौधरी की जिंदगी के आसपास घूमती है, जिनके पिता राजबीर चौधरी एक पूर्व ओलंपियन हैं। जबकि रणबीर एक स्कूल बॉक्सिंग चैंपियन है। राहत का उसकी लाइफ और स्कूल में आना कई चीजों को बदलकर रख देता है। चीजों को बदतर बनाने के लिए, दोनों एक ही लड़की दिव्यांका त्रिपाठी यानी डिंकी (हर्षिता गौड़ द्वारा अभिनीत) के साथ प्यार करते हैं। इस वेबसीरीज में प्रियांक शर्मा नजर आए थे, जोकि इससे पहले बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रह चुके हैं।

हक से

कश्मीर की खूबसूरत वादियों के साथ मिर्जा फैमिला और उनकी चार बहनों की कहनी दर्शाती है ये वेबसीरीज। इस वेबसीरीज में दिखाया जाता है कि कैसे कश्मीर की रहने वाली चार बहने अपनी मां के साथ मिलकर हर परेशानी का सामना असानी से कर लेती हैं। इस वेब सीरीज में एक्टर राजीव खंडेलवाल,
सुरवीन चावला और पारुल गुलाटी लीड रोल में नजर आएं हैं।

home

होम इट्स फीलिंग

होम इट्स फीलिंग में काफी अच्छे से इस चीज को दर्शाया गया है कि घर सिर्फ ईटों से बना हुआ मकान नहीं होता है, बल्कि वो एक ऐसी फीलिंग होती है जोकि प्यार, विश्वास और एक दूसरे के साथ से बनी होती है। इस वेब सीरीज में टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर ने मां का रोल बेहद ही अच्छे से निभाया है।

गलती से मिस-टेक

गलती से मिस टेक वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित हैं, जो कि टेक्नोलॉजी की दुनिया में रहने पसंद करते हैं, लेकिन थोड़े प्यार और रोमांस के साथ। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और एक्टर रित्विक धनजानी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है।

करले तू भी मोहब्बत

एकता कपूर के इस वेब सीरीज की कहानी दो ऐसे लोगों पर आधारित है जो कि एक दूसरे से बिल्कुल अलग होते हैं, लेकिन एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। इस बेवसीरीज में राम कपूर और साक्षी तंवर लीड रोल में थे।

दिल ही तो है

एकता कपूर की वेब सीरीज दिल ही तो है ने लोगों के दिलों में अपनी अलग जगह बनाई थी। इस वेब सीरीज की कहानी पलक और रित्विक की लाइफ के आसपास घूमती है। इस वेब सीरीज में करण कुंद्रा रित्विक के किरदार में नजर आएं हैं। वहीं पलक के रोल में योगिता बिहानी दिखाई दी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply