VIDEO: कपिल शर्मा के नए शो का टीजर हुआ OUT, नहीं मिला कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का साथ

कपिल शर्मा शो का नया सीजन सलमान खान द्वारा प्राड्यूस किया जाएगा...

By   |    |   588 reads   |  0 comments
VIDEO: कपिल शर्मा के नए शो का टीजर हुआ OUT, नहीं मिला कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का साथ

लंबे वक्त के इंतजार के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा फिर से लोगों को हंसाने के लिए आ रहे हैं। अपनी शादी की डेट का खुलासा करने के साथ-साथ कपिल शर्मा ने अपने आने वाले शो का टीजर भी लॉन्च कर दिया है। सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में बताया गया है कि फिर से पूरे इंडिया को हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा। सोनी टीवी पर आने वाले कपिल शर्मा के शो का नाम द कपिल शर्मा शो सीजन 2 रखा गया है। इसमें उनके साथ सुनील ग्रोवर नजर नहीं आएंगे।

कपिल शर्मा शो का नया सीजन सलमान खान द्वारा प्राड्यूस किया जाएगा और कपिल के पुराने सहयोगियों को एक बार फिर से साथ देखा जाएगा। लेकिन सुनील ग्रोवर, सुगंध मिश्रा और अली असगर उनका साथ देते हुए नजर नहीं आएंगे जोकि इस वक्त कानपुर वाले खुराना नाम के एक शो का हिस्सा है। इतना ही नहीं भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती इस बार कपिल की टीम में चार चांद लागने के लिए आएंगे।

देखिए कपलि शर्मा के शो का पहला टीजर…

कपिल शर्मा के पहले टीजर में दिखाया गया कि हर किसम के लोग चाहे वो बड़े हो या फिर छोटे, अमीर हो या फिर गरीब सभी एक साथ कपिल शर्मा के शो की वजह से हंसी के ठहके लगाते हुए एक साथ नजर आते थे। ऐसे में एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है द कपिल शर्मा शो सीजन 2 सिर्फ सोनी टीवी। इसके साथ ही मंगलवार को कपिल शर्मा ने अपनी शादी की डेट का ऐलान कर दिया है।

शादी का कार्ड सामने आया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी की अनाउंसमेंट की है| कपिल शर्मा की शादी के कार्ड पर GK का लोगों बना हुआ है जोकि गिन्नी और कपिल के नाम का पहला अक्षर है| इसके साथ ही वेडिंग कार्ड पर लिखा गया है, “हमारे माता पिता के आशीर्वाद और दिल से खुशी के साथ हम इस बात की घोषणा करते है कि गिन्नी और मैं प्यार, सम्मान और साथ के इस नए सफर को 12 दिसंबर को शुरू करने वाले है। यानी कपिल शर्मा ने अपने फैंस को दो बड़ी खुशखबरी दी है।

वीडियो में देखिए कपिल शर्मा के जीवन से जुड़ी बातें…

देखिए कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें…

अक्षय कुमार के साथ कपिल शर्मा….

Leave a Reply