तारक मेहता का उल्टा चश्माः सोढी को पार्टी करना पड़ा महंगा, गोकुलधाम सोसायटी के लोगों ने ऐसे निकाला गुस्सा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का 5 मार्च 2019 का एपिसोड अगर आपने भी मिस कर दिया, तो यहां जानिए लेटेस्ट अपडेट। सोढी की पार्टी का क्या अंजाम हुआ? क्यों सोसयाटी के लोगों का गुस्सा सोढी पर फूटा?

Author   |     |     |     |   Updated 
तारक मेहता का उल्टा चश्माः सोढी को पार्टी करना पड़ा महंगा, गोकुलधाम सोसायटी के लोगों ने ऐसे निकाला गुस्सा
जेठालाल और दयाबेन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा में'

सब टीवी का सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जब से ऑनएयर हुआ है ये दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहा है। टीआरपी के मामले में भी ये सीरियल कामयाब रहा है। दर्शकों की इसके प्रति दिलचस्पी कभी कम नहीं हुई है। चाहे दयाबेन का भोला अंदाज हो या बापूजी का गुस्सा इस सीरियल के हर किरदार की अदा अपने आप में खास है।

जैसा कि हमें पता है कि ये शो लोगों को कितना पसंद है इसलिए इसका एक भी एपिसोड आप शायद ही मिस करना चाहते होंगे। लेकिन अगर किसी वजह से आपने इसका लेटेस्ट एपिसोड मिस कर दिया है, तो उदास होने की जरुरत नहीं है। हम आपको शो के 5 मार्च का अपडेट बता रहे हैं। तो आप भी जानिए 5 मार्च को गोकुलधाम सोसायटी में क्या हुआ जो आपने मिस किया।

क्या दिखाया गया इस शो के लेटेस्ट एपिसोड में
5 मार्च 2019 को इस शो की शुरूआत हुई सोढी और उनके गैंग की पार्टी से। पार्टी के दौरान सोढी सबको बताते हैं कि कुछ ही वक्त में तारक मेहता, जेठालाल और डॉ. हाथी उन्हें पार्टी में ज्वॉइन करेंगे। इसी दौरान गोकुलधाम सोसायटी के मेंबर्स जीते के घर पहुंचते हैं। इधर सोढी तारक मेहता, जेठालाल और डॉं. हाथी का पार्टी में आने पर स्वागत करता है। पार्टी के दौरान सोढी अपने दोस्तों को बताते हैं कि कैसे पार्टी ऑर्गनाइज करना सफल हुआ और अपनी पत्नी सहित बाकियों की वाइफ को किस तरह बेवकूफ बनाया। वहीं, तारक मेहता, जेठालाल और डॉं. हाथी सोढी और पोपटलाल को समझते हैं कि जो भी हुआ उसे भूल जाओ और बार-बार चीजों को मत दोहराओ। आखिर में रोशन और दूसरे मेंबर्स इनकी पार्टी में आ जाते हैं। अपनी पत्नी और सोसायटी के बाकी लोगों को देखकर सोढी हैरान हो जाता है।

जहां बाकी लोग सोसायटी के मेंबर्स को पार्टी में देखकर हैरान थे। वहीं, पोपटलाल शराब के नशे में अजीब बर्ताव कर रहा था। भिड़े ये देखकर काफी जेठालाल से निराश हुआ, लेकिन रोशन ने भिड़े को समझाते हुए कहा कि सारी गलती सोढी की है। इसके बाद रोशन सोढी के पीछे हॉकी स्टिक लेकर दौड़ता है। सोसायटी मेंबर्स से खुद को बचाने के लिए सोढी और पार्टी में आए बाकी लोग खुद को एक रूम में बंद कर लेते हैं। सोढी रोशन को समझाने की कोशिश करता है लेकिन नाकामयाब रहता है। बबीता जी और अंजलि रोशन को गुस्सा थूकने की सलाह देते हुए कहती हैं कि सोढी को अपनी बात रखने का मौका दो। आखिरकार, इन सब हड़कंप के बाद बापूजी और रोशन, सोढी को अपनी बात कहने का मौका देते हैं। ये सुनकर सोढी रूम से बाहर आता है। अब आगे ये देखना है कि क्या सोढी की बात रोशन सुनेगा या नहीं? और आगे इसे लेकर कितना ड्रामा होगा? ये आपको अब अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

शो को छोड़ चुकी हैं इसकी लीड एक्ट्रेस
शो की जान मानी जाने वाली दयाबेन यानि एक्ट्रेस दिशा वकानी कुछ दिनों पहले ये शो छोड़ चुकी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी कि दिशा वकानी ने प्रेग्नेंसी के बाद से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ से ब्रेक ले लिया था। उन्होंने बच्चे को संभालने के इस शो से छुट्टी ले ली थी| उन्होंने कुछ समय बाद एक सुंदर बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद उन्होंने मेटरनल लीव को बढ़ा दिया था| वो अपने बच्चे के साथ अधिक समय बिताना चाहती थी। लेकिन अभिनेत्री अभी तक इस शो में नहीं लौटी हैं जिसके वजह से ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि वो अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं और इस शो से बाहर हो चुकी हैं। हालांकि, ऐसी भी खबर आई थी कि एक्ट्रेस का प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ उनकी लड़ाई हो गयी थी। इसके पीछे वजह दिशा के पति मयूर पाडिया हैं जो दिशा औऱ प्रोड्यूसर दोनों के बीच लगातार दखल दे रहे थे। अब वजह जो भी हो दयाबेन शो में नजर नहीं आ रही हैं। लोगों का मानना था कि दिशा के जाने के बाद इस शो की लोकप्रियता में कमी आएगी। हालांकि, फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है और ये शो अब भी ऑडियंस के दिलो पर राज कर रहा है।

वीडियो में देखिए क्या दिशा वकानी बनेंगी रियालटी शो ‘बिग बॉस 13’ का हिस्सा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply