जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है जूही परमार का सीरियल तंत्र, इस दिन दिखाया जाएगा आखिरी एपिसोड

सीरियल तंत्र जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है। इसमें सरगुन कौर लूथरा, गौतम विग, जूही परमार, मनीष गोयल और हितेन तेजवानी नजर आ रहे हैं। सीरियल टीवी टीआरपी लिस्ट में कोई ज्यादा कमाल नहीं कर पा रहा है।

tantra
तंत्र सीरियल होने जा रहा है ऑफएयर ( फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

पिछले साल दिंसबर के महीने में रिलीज होने वाला सीरियल तंत्र जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। सीरियल का आखिरी एपिसोड 5 अप्रैल 2019 को दिखाया जाएगा। इस सीरियल में सरगुन कौर लूथरा, गौतम विग, जूही परमार, मनीष गोयल, हितेन तेजवानी, रोहित खुराना और मुनीशा खटवानी नजर आ रहे हैं। अपनी पौराणिक शैली में जबरदस्त पकड़ के लिए पहचाने जाने वाले सिद्धार्थ कुमार तिवारी द्वारा ये सीरियल प्रोड्यूस किया गया है।

सीरियल तंत्र की कहानी  ऐसे घर के इर्द-गिर्द घूमती है जहां पर किसी ने काला जादू किया है। हालांकि, सीरियल का मेन मैसेज यह है कि काला जादू बुरा होता है और जब आप इसे करते हैं, तो इसका असर आप पर उलटा ही पड़ता है। स्पॉटबॉय की एक खबर के मुताबिक सीरियल तंत्र का टाइमिंग रात 11 बजे से बदलकर 9:30 बजे कर दिया गया था। ऐसा इसलिए किया गया ताकि सीरियल दर्शकों के बीच ज्यादा से ज्यादा  बना रहे, लेकिन सीरियल ऐसा कर पाने में सफल नहीं रहा। इसी की वजह से सुपनैचुरल सीरियल अब ऑफ एयर किया जा रहा है। इस सीरियल में सभी कलाकारों ने बेहतरीन एक्टिंग की है।

इस बारे में जब मनीष  जो की  सीरियल  में पृथ्वी का किरदार निभा रहा है, उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया, “मुझे शो के बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह ऑफ एयर होने जा रहा है। मैं तीन महीने के एक कैमियो ट्रैक में व्यस्त था और मैं इसके लिए पहले ही शूटिंग कर चुका हूं। इसलिए, इस सीरियल ने मेरे लिए अच्छा काम किया है। पृथ्वी एक शानदार किरदार है।  फिलहाल  हम अपने सेट पर एक शानदार  होली सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं। ” सीरियल की कहानी खन्ना परिवार पर आधारित है जो एक ऐसा घर में कदम रखती है जिस पर किसी ने काला जादू किया होता है और वह कुछ बुराईयों से घिरा होता है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ा हुई खबरें…

Leave a Reply