Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने नवरात्रि पर गरबा खेलने से किया इंकार, जल्द होगी दयाबेन की वापसी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 11 अक्टूबर के एपिसोड में दिखाया गया कि जेठालाल दयाबेन को याद कर दुखी हैं। जेठालाल फैसला करते हैं कि वह इस साल गरबा नहीं खेलेंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने नवरात्रि पर गरबा खेलने से किया इंकार, जल्द होगी दयाबेन की वापसी
जेठालाल और दया बेन। (फोटो- ट्विटर)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 11 अक्टूबर के एपिसोड में जेठालाल (Jetha Lal) अपने घर में सोफे पर उदास बैठे हैं। उन्हें अपनी पत्नी दया (Daya Ben) की याद आ रही है। जेठालाल पत्नी के साथ बिताए खूबसूरत लम्हों को याद कर रहे हैं। कुछ देर बाद गोकुलधाम सोसाइटी के सभी पुरुष उनको नवरात्रि की बधाई देने के लिए उनके घर पहुंचते हैं। सभी जेठालाल से पूछते हैं कि वह कल सोडा शॉप और मीटिंग में क्यों नहीं आए।

सोढ़ी जेठालाल से कहते हैं कि वो अपने दोस्तों से कुछ नहीं छुपाएं। पोपटलाल और भिड़े के बीच किसी बात को लेकर वहां बहस शुरू हो जाती है। डॉक्टर हाथी उन्हें शांत कराते हैं। सोढ़ी जेठालाल से कहते हैं कि जब वह हंसते हैं, तो ज्यादा अच्छे लगते हैं। जेठालाल कहते हैं कि वह भी ऐसा ही चाहते हैं और वह सोच रहे थे कि नवरात्रि पर दया वापस आ जाएगी। इतनी ही देर में बाबूजी और टप्पू वहां आ जाते हैं।

‘शाम तक ठीक हो जाएंगे जेठालाल’

भिड़े उन्हें बोलते हैं कि सभी लोग जेठालाल के बारे में बात करने के लिए उनके घर आए हैं। सोढ़ी सबको कहते हैं कि जेठालाल शाम तक बिल्कुल ठीक हो जाएंगे। बाबूजी पूछते हैं कि शाम को क्या होने वाला है। सोढ़ी कहते हैं कि जेठालाल शाम को गरबा खेलेगा और सब ठीक हो जाएगा। जेठालाल कहते हैं कि उन्होंने तय किया है कि वह इस साल गरबा नहीं खेलेंगे। यह सुनकर सभी को झटका लगता है।

टप्पू ने भी किया गरबा खेलने से इंकार

टप्पू कहता है कि वह भी इस साल गरबा नहीं खेलेगा। जेठालाल के मनाने पर भी टप्पू नहीं मानता है। टप्पू कहता है कि वह मम्मी-पापा के बिना गरबा नहीं खेलेगा। बाबूजी कहते हैं कि अगर उनके परिवार में कोई गरबा नहीं खेलेगा, तो वह भी नहीं खेलेंगे। भिड़े जेठालाल से कहते हैं कि भावुक होकर नहीं बल्कि सकारात्मक सोच के साथ फैसला लेना चाहिए। भिड़े कहते हैं कि वह किसी को भी गरबा नहीं खेलने की इजाजत नहीं दे सकते।

क्या जेठालाल नहीं खेलेंगे गरबा?

जेठालाल कहते हैं कि गरबा ना खेलने का उनका फैसला अंतिम है। डॉक्टर हाथी सोसाइटी की महिलाओं से इस बारे में बात करने को कहते हैं। दूसरी ओर बाघा, बावरी और नट्टू काका गोदाम में गरबा खेल रहे होते हैं। बाघा जेठालाल से कहता है कि टप्पू ने उन्हें गरबा खेलने के लिए न्योता दिया है, तो वह इसकी प्रैक्टिस कर रहे हैं। जेठालाल उन्हें स्टोर खुला छोड़ने पर डांटते हैं और कहते हैं कि बाबूजी और टप्पू भी गरबा नहीं खेलेंगे।

कैसे निकलेगा इस मुश्किल का हल?

अंजलि तारक मेहता से पूछती हैं कि जेठालाल ने गरबा ना खेलने का फैसला क्यों लिया है। वह कहती हैं कि जेठालाल उनके अच्छे दोस्त हैं और उन्हें कोई रास्ता निकालना चाहिए। कोमल भी डॉक्टर हाथी से इस मुश्किल का कोई तरीका निकालने को कहती हैं। अय्यर और बबीता भी इस बारे में सोचते हैं। माधवी भिड़े से कहती हैं कि वह शिक्षक हैं, तो उन्हें कोई रास्ता निकालना चाहिए। सोसाइटी की सभी महिलाएं इस मुसीबत का हल निकालने के लिए मुलाकात करती हैं।

अंजलि ने किया सुंदर को फोन

वह कहती हैं कि सुंदर से बात करके किसी तरह दयाबेन को गोकुलधाम बुलाया जाए। अंजलि सुंदर को फोन करती हैं और कहती हैं कि उन्हें दयाबेन से बात करनी है। सुंदर कहता है कि वह मां के साथ बाहर गई हैं। सुंदर उन्हें भरोसा दिलाता है कि जेठाला, बाबूजी और टप्पू गरबा जरूर खेलेंगे। बबीता उससे पूछती हैं कि दयाबेन उनके पास कब आएंगी। सुंदर कहता है कि वह लोग नवरात्रि की तैयारी शुरू कर दें। जिसके बाद सभी महिलाएं खुश हो जाती हैं और गरबा खेलने लगती हैं।

Online TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो का दिखा बुरा हाल

यहां देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply