Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update October 8: दया को याद करते नजर आए जेठालाल, जताई वापस लौटने की उम्मीद

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल दयाबेन को काफी मिस करते हुए नजर आए। जानिए जानिए मंगलवार को दिखाए गए एपिसोड में क्या हुआ।

Author   |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update October 8: दया को याद करते नजर आए जेठालाल, जताई वापस लौटने की उम्मीद
तारक मेहता का उल्टा चश्मा का अपडेट (फोटो साभार- गूगल)

सब टीवी (Sony TV)  के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के 8 अक्टूबर को दिखाए गए एपिसोड में जेठालाल  अपनी पत्नी दया  (Dayaben) की याद में काफी उदास नजर आता है। एपिसोड की शुरुआत में जेठालाल (Jethalal Champaklal Gada) अपनी दुकान पर बबीता जी का इंतजार कर रहा होता है। उसे इस बात का अंदाजा नहीं होता कि बबीता जी अकेले नहीं बल्कि पूरी महिला मंडल के साथ आएंगी। जेठलाल अपनी मस्ती में डूबे हुए गाना गा रह होता है कि तभी बबीता महिला मंडल के साथ दुकान पहुंच जाती हैं। बबीता जी के साथ सबको देख जेठालाल हैरान रह जाता हैं।

सभी गोकुलधाम की महिला मंडल जेठालाल (Jethalal Dayaben) से दयाबेन को वापस नवरात्रि पर गोकुलधाम बुलाने के लिए कहती हैं। जेठालाल सभी को बताता है कि वो भी दया को बेहद याद कर रहा है। जेठालाल उनसे कहता है कि उसे उम्मीद है कि दया जल्द से जल्द वापस लौट आएगी। इसके बाद दया से बात करने के लिए जेठालाल अपने साले सुंदरलाल को फोन मिलाता है। सुंदरलाल के चार नंबरों पर कॉल नहीं लगने के बाद जेठलाल उसके पांचवें नंबर पर फोन लगता है, लेकिन सुदंरलाल जेठलाल का फोन नहीं उठाता।

जेठालाल जब घर आता है तो घर में कुछ बैग्स को फ्लोर पर रखा हुआ देखता। जेठालाल को लगता है कि वो बैग्स दया के है। वो हर जगह दया को ढूंढ़ने लगता है। बाद में  बापू  जी ने जेठालाल को बताते कि ये बैग्स दया के नहीं है बल्कि सुंदर ने इन्हें अहमदाबाद से भिजवाया है, जिसमें नवरात्रि से जुड़ा सामान है। वहीं, दूसरी ओर उसकी रात जेठालाल और तारक मेहता को छोड़कर सभी गोलकुधम के पुरुष अब्दुल की शॉप पर सोड़ा पीने के लिए बैठे होते हैं। पोपटलाल अब्दुल से कहता है कि सोड़ा सभी तब पीएंगे जब जेठालाल आ जाए, लेकिन जेठालाल नहीं आता। इसके बाद सभी जेठलाल को फोन मिलते हैं और उससे बात करते है। जेठालाल बताता है कि उसका मन नही है कुछ भी करने का।

जेठालाल, दया को बहुत याद करता है और उसके बारे में सोचते हुए अपने बेडरूम में अकेला बैठा होता है। वह उसके साथ बिताए सभी प्यारे पलों को याद करता है और उम्मीद करता है कि वह जल्द ही वापस लौट आए।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: दयाबेन को वापसी लाने के लिए गोकुलधाम की महिलाओं ने बनाया ये प्लान

यहां देखिए पिछले हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply