तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कुछ इस तरह गणेश चतुर्थी मनाएगी टप्पू सेना, सामने आईं जश्न की तस्वीर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में इस बार गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बेहद ही धूमधाम के साथ मनाए जाने वाला है। किस तरह से टप्पू सेना ये त्योहार मनाएगी देखिए उसकी झलक यहां।

Author   |     |     |     |   Updated 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कुछ इस तरह गणेश चतुर्थी मनाएगी टप्पू सेना, सामने आईं जश्न की तस्वीर

सब टीवी (Sab TV) का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जिसमें हर त्योहार को बेहद ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है। ये शो लोगों का सिर्फ एंटरटेनमेंट ही नहीं करता बल्कि उनके बीच अच्छे संदेश पहुंचाता है। इस बार शो में गोकुलधाम सोसायटी गणेश उत्सव  (Ganesh Chaturthi) मनाने वाली है। दर्शक आने वाले एपिसोड में देख पाएंगे कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार गणेश चतुर्थी का त्योहार बेहद ही जबरदस्त तरीके से मना रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में हमने गोकुलधाम वासियों (Gokuldham Society)को एक साथ गणेश चतुर्थी की तैयारियां करते हुए देखा। वहीं, हर साल की तरह इस बार भी महिला मंडल और टप्पू सेना एक नए विषय के साथ आएंगे और अपनी सोसाइटी में बप्पा का स्वागत करेंगी और त्योहार को प्यार और उत्साह के साथ मनाएंगी। आने वाले एपिसोड में दर्शकों को दिखाया जाएगा कि गोकुलधाम वासियों के साथ-साथ पूरी सोसायटी गणेश उत्सव के जश्म में डूबी होगी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन क्लबों द्वारा गणेश चतुर्थी के जश्न से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें टप्पू सेना ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

ऐसे जश्न मनाएगी टप्पू सेना

tapusenacelebratesganpati

 

वहीं, इस वक्त सोनू के किरदार को निभाती हुई कोई और एक्ट्रेस शो में नजर आ रही हैं। पलक सिद्धवानी इस शो में भिड़े की बेटी सोनू का रोल काफी अच्छी तरह से निभा रही हैं। पलक अब तक कई टीवी एड और शॉर्ट्स फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं। इतना ही नहीं, वह रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के लीड रोल वाली एक वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल दिशा वकानी की सीरियल में चाहते हैं वापसी, कहा- वो एक अहम किरदार हैं

यहां देखिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply