तारक मेहता का उल्टा चश्मा: प्रोड्यूसर ने दयाबेन को दिया 30 दिनों का अल्टीमेटम, क्या जल्द करेंगी वापसी?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शो से कुछ वक्त का ब्रेक लिया था, लेकिन अभी तक उनकी शो पर वापस नहीं हो पाई है। इसी के चलते कई बातें उनको लेकर सामने आने लगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा: प्रोड्यूसर ने दयाबेन को दिया 30 दिनों का अल्टीमेटम, क्या जल्द करेंगी वापसी?
30 दिन में शो को लेकर फैसला लेंगी दिशा वकानी ( फोटो साभार- इंस्ट्रग्राम)

टीवी पर सबसे पसंदीदा शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा आता है। इस सीरियल में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी इस शो से काफी वक्त से गायब है। इसी बीच अब उनको लेकर ऐसी खबर आई है कि दिशा को शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने 30 दिनों का अल्टीमेटम दिया है। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि वो जल्द से जल्द शो में वापसी करने को लेकर अपना फैसला कर सकें।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस दिशा वकानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शो से ब्रेक लिया था, लेकिन अभी तक उनकी शो पर वापस नहीं हो पाई है। इसी के चलते कई बातें उनको लेकर सामने आने लगी। कुछ लोगों  का कहना था कि उनके पति चाहते हैं कि वो बच्चे की देखभाल करें, जबकि कुछ का ये कहना था कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के बाद से शो के मर्केस से जुटने के लिए कह रही हैं। इन सब के बीच सामने आईं अब नई रिपोर्ट में कहा गया है कि दिशा को शो केप्रोड्यूसर असित कुमार मोदी द्वारा 30 दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दयाबेन को मोदी ने शो के बारे में अपना मन बनाने के लिए कहा है।

इसके साथ ही रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि या तो दिशा वकानी शो में 30 दिन के अंदर-अंदर वापस लौट आएंगी। नहीं तो उनकी जगह किसी और एक्ट्रेस को ले लिया जाएगा। मेकर्स  उनका इंतजार करते-करते थक गए हैं और उनके बिना शो के क्रू को ज्यादा देर तक इंतजार नहीं करा सकते हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात ये होगी कि दिशा वकानी अपना क्या फैसला लेती हैं? वहीं, यदि दिशा वकानी शो में वापस नहीं आएंगी तो उनकी  जगह कौन सी एक्ट्रेस लेगी।

यहां देखिए दिशा वकानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply