Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को फिर आई दयाबेन की याद, कहा- उनकी जगह कोई नहीं ले सकता

टीवी टीआरपी (TV TRP) में अपनी जगह बनाने वाले तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने हाल ही में अपनी को-स्टार दिशा वकानी (Disha Vakani) को याद करते हुए इमोशनल हो गए।

Author   |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को फिर आई दयाबेन की याद, कहा- उनकी जगह कोई नहीं ले सकता
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी और दिशा वकानी (फोटो-इंस्टाग्राम)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने हाल ही में अपने 11 साल के सफर को पूरा कर लिया है। कॉमेडी से भरपूर इस सीरियल ने घर-घर में अपनी जगह बनाई हुई है। वहीं इस शो का सबसे पॉपुलर फेस दयाबेन आका दिशा वकानी (Disha Vakani) को ये शो छोड़े हुए काफी समय हो गया। जैसा की हम सभी जानते हैं की पिछले साल से मैटरनिटी लीव पर चल रही दिशा वकानी की अब शो में वापिसी ना मुमकिन है। वहीं शो के मेकर्स ने भी नई दयाबेन की तलाश शुरू कर दी है।

हाल ही में जब दिशा वकानी की कमी को लेकर दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, मैंने और दिशा ने लगभग एक लम्बे समय से अधिक समय तक साथ काम किया है। और अब किसी नए चेहरे के साथ काम करना थोड़ा मुश्किल होता है। मेरे दिल में उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता है। जब परिवार में से कोई जाता है तो बुरा लगता हैं और हमारा शो भी एक परिवार की तरह ही है।

अपनी बात को जारी रखते हुए दिलीप जोशी ने कहा की, मैं चाहता हूं की कैसे कभी करके दिशा वापस आ जाएं। मैं उम्मीद कर रहा है और अपनी उंगलियों को क्रॉस करके ये दुआं मांग रहा हूं। जब आगे उनसे पूछा गया की क्या नई दयाबेन दिशा वकानी के पैमाने पर खरा उतर पाएंगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा की, सच कहूं तो दिशा की जगह कोई और नहीं ले सकता। उनके काम करने का अंदाज हसंना-रोना सेट का माहौल कोई नहीं बदल पाएगा।

जब आगे उनसे दिशा के साथ रिश्ते को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, हम दोनों का कोई व्यक्तिगत रिश्ता नहीं है, हम दोनों का केवल एक अच्छे दोस्त हैं जो एक शो में मिले थे साथ काम किया और बेहतर दोस्त बनें। उनके बच्चे को मैंने बधाई दी, जन्मदिन या किसी अन्य फंक्शन में हमारा आना-जाना होता है।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ ऐसे कर रहे हैं बेबीमून एंजॉय, ऐसे एक-दूसरे संग बिता रहे हैं क्वालिटी टाइम

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा की जगह नजर आएंगी ये एक्ट्रेस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply