राजस्थान में बीजेपी के लिए प्रचार करने उतरे ‘तारक मेहता’ के जेठालाल, राहुल गांधी को बताया ‘कॉमेडियन’

दिलीप जोशी बीजेपी उम्मीदवार ललित ओस्तवाल के लिए प्रचार करेंगे...

By   |    |   567 reads   |  0 comments
राजस्थान में बीजेपी के लिए प्रचार करने उतरे ‘तारक मेहता’ के जेठालाल, राहुल गांधी को बताया ‘कॉमेडियन’

सब टीवी के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फेमस कॉमेडियन एक्टर दिलीप जोशी यानी जेठालाल चंपकलाल गाड़ा राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए प्रचार कर रहे थे। दिलीप जोशी जिन्हें बॉलीवुड कई फिल्मों जैसे मैने प्यार किया, हम आप हैं कौन में भी देखे जा चुके हैं। लोगों  द्वारा उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी एक्टिंग सभी के दिलों बसी हुई है।

दिलीप जोशी बीजेपी उम्मीदवार ललित ओस्तवाल के लिए प्रचार कर रहे हैं, जो राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में बड़ीसादड़ी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। टेलीविजन एक्टर दिलीप जोशी को सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए तैयार किया गया था।जहां वह बीजेपी उम्मीदवार के लिए लोगों से समर्थन मांग रहे थे। राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए जबरदस्त अभियान में मनोरंजन एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।

गुरुवार को चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में दिलीप जोशी ने बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में रोड़ शो किया। अपनी बात में दिलीप जोशी ने कहा कि उन्होंने इससे पहले भी पीएम नरेंद्र मोदी के लिए बनारस में चुनाव प्रचार किया था और एक बार फिर से वह बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिलीप जोशी से ये सवाल पूछा गया कि एक कॉमेडियन एक्टर के तौर पर आप राहुल गांधी के बारे में क्‍या कहेंगे तो उन्‍होंने कहा, ‘बस इतना ही कहूंगा कि मुझसे बड़े कॉमेडियन तो वो हैं।

हाल ही में, कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मजाक उड़ाते हुए एक लोकप्रिय लोक गीत ‘होली में उड़े रे गुलाल की एक पैरोडी जारी की। इस गीत का नाम ‘महारानी थारी अखंकी से’ रखा गया था और इसके एक वीडियो में मुख्यमंत्री की कई तस्वीरें और क्लिप ली गई थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य कैरेक्टर में से एक के रूप में उनकी लोकप्रियता के कारण दिलीप जोशी बीजेपी उम्मीदवार के लिए एक ज्यादा से ज्यादा वोट खींचने में सफल हो  सकते हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक है, और यह गुजराती साप्ताहिक पत्रिका चित्रलेखा में नाटककार ताराक मेहता के कॉलम ‘दुनिया ने उन्धा चश्मा’ पर आधारित है।

तारक मेहता के सीरियल से गायब रहेंगी दिशा…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी अब आपको शो में नजर नहीं आएंगी। दरअसल पिछले साल मां बनने के बाद दिशा वकानी ने थोड़े वक्त के लिए टीवी की दुनिया से ब्रेक ले लिया था। अब ऐसी खबर आ रही है कि दिशा के वापस सीरियल में आने के फैसले से उनके पति बिल्कुल भी खुश नहीं है। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि दिशा सीरियल में वापसी नहीं आएंगी।

यहां देखिए टीवी से जुड़ी खबरें…

देखिए दिलीप जोशी की तस्वीरें…

यहां देखिए दिलीप जोशी की एक्टिंग…

 

 

Leave a Reply