‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस जल्द बनेगी माँ, फ्लांट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) ने हाल ही में मेटरनिटी फोटोशूट करवाया। उन्होंने इस फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस जल्द बनेगी माँ, फ्लांट किया बेबी बंप, देखें तस्वीरें
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने करवाया मेटरनिटी फोटोशूट (फोटो: इंस्टाग्राम)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया आहूजा प्रेग्नेंट है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेबी फ्लॉन्ट की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में प्रिया अपने पति के साथ नज़र आ रही ही है। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया है, ‘अपने पांचवें बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार। इस फोटो में प्रिया एक बेहद खूबसूरत सफेद रंग की फ्लोरल ड्रेस में नज़र आ रही है। फोटो से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वे बेहद खुश है। वे अपने प्रेग्नेंसी के इस लास्ट दिनों को बहुत एन्जॉय कर रही है। इस फोटो में उनके सहभागी कलाकार निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) और कुश शाह (Kush Shah) भी शामिल है।

View this post on Instagram

A post shared by Pri🐾 (@priyaahujarajda) on Nov 10, 2019 at 7:36pm PST

 

आपको बता दें कि प्रिया आहूजा कि शादी गुजराती डायरेक्टर मालव राजदा (Malav Rajda) से हुई है। दोनों अपने पहिले बच्चे को ले कर काफी एक्ससिटेड है। प्रिया इससे पहिले भी अपने बेबी बंप कि तस्वीरें शेयर कर चुकी है। एक में जंहा वे पीच रंग के गाउन में नज़र आ रही है वहीं दूसरी ओर नेवी ब्लू रंग के गाउन में प्रिया सबका दिल जीत रही है। प्रिया ने इससे पहिले भी अपने बेबी शावर पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की थी। उन्होंने अपने माँ बनने की खबर इस साल जन्माष्टमी पर दी थी।

प्रिया अपने अपने पति के साथ वेकेशन के लिए माल्दीव्स गयी थी, जहां से उन्होंने तस्वीरें शेयर की थी। आपको बता दें ,की प्रिया के पति मालव राजदा एक गुजराती फिल्म के डायरेक्टर है। प्रिया और मालवा एक ही साथ काम करते थे। मालव राजदा, टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चीफ डायरेक्टर भी है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply