बेहद ही प्यारे तरीक से सुरवीन चावला ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर, देखकर कहेंगे Awww!

सुरवीन चावला की शादी 28 जुलाई 2015 को इटली में अक्षय ठक्कर नाम के बिजनेसमैन से हुई थी..

Author   |     |     |     |   Published 
बेहद ही प्यारे तरीक से सुरवीन चावला ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी की खबर, देखकर कहेंगे Awww!

एक्ट्रेस सुरवीन चावला के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है, जिसे सुन वो खुशी से झूम उठाएंगे। दिवाली के मौके पर सुरवीन ने अपने फैंस के साथ अपने प्रेग्नेंट होंने की जानाकरी शेयर की हैं। सुरवीन ने बेहद ही स्पेशल तरीके से इस खुशी को सबके साथ शेयर किया है। सुरवीन चावला की शादी 28 जुलाई 2015 को इटली में अक्षय ठक्कर नाम के बिजनेसमैन से हुई थी।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने कुछ महीने पहले अपने शादीशुदा होने की खबर से सबको चौंका दिया था और उन्होंने अब एक और खुलासा किया है। सुरवीन ने कहा कि वह गर्भवती हैं और अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हैं। अपनी गर्भवती होने का खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर जारी एक संदेश में लिखा, ‘जीवन में जब जो घटना होता है, वह तब घटित है। अब यह इस पल में हो रहा है। हमारे खुशहाल जीवन में अब और भी खुशियां आने वाली हैं।’

देखें सुरवीन की तस्वीर…

सुरवीन ने आगे अपनी बात में कहा, ‘हां, अब चमत्कार होने वाला है। इस चमत्कार को जीवन कहते हैं। मेरे अंदर नया जीवन पल रहा है।’ इस संदेश के साथ सुरवीन ने अपने पति और व्यापारी अक्षय ठक्कर के साथ अपनी एक फोटो भी साझा की। बताते चलें  सुरवीन ने 28 जुलाई, 2015 को अक्षय ठक्कर के साथ उत्तरी इटली में शादी की थी। सुरवीन और अक्षय की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए 2013 में हुई थी और उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

दोनों ने साल 2015 में केवल परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के मुट्ठीभर दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। सुरवीन का सपना था कि उनकी शादी कैसल के पास मौजूद चैपल में हो और इसके लिए इटली सही जगह थी। कपल अपनी शादी की घोषणा के लिए सही समय का इंतजार कर रहा था और उन्होने इसके लिए जनवरी 2018 को चुना था। हालांकि क्रिसमस पर ही उनका ये राज खुल गया|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 8860699407
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply