BIGG BOSS 12: कैप्टेंसी हासिल करने को लेकर चार दावेदारों में होगी भिड़ंत, सुरभि राणा दिखाएंगी तेवर

कैप्टेंसी टास्क में सुरभि राणा बहुत ही आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आएंगी...

बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी को लेकर इस बार चार दावेदार एक दूसरे से भिड़ते हुए नजर आएंगे। कैप्टेंसी हासिल करने को लेकर जो चार दावेदार मैदान में खड़े हुए है वो है दीपिका ककर, रोमिल चौधरी, सुरभि राणा और दीपक ठाकुर। बिग बॉस में कैप्टेंसी टास्क के अंदर इन चार दावेदारों को एक-एक तलवार दी जाएगी जिसकी रखवाली उनके दोस्त करते हुए नजर आएंगे। इस दौरान सभी घरवालों का जबरदस्त रूप देखने को मिलेगा। इस टास्क को करते वक्त सुरभि राणा बहुत ही आत्मविश्वास से भरी हुई नजर आएंगी।

कलर्स के बिग बॉस के नए वीडियो में चार दावेदारों की तलवारें उनके दोस्त संभालते हुए नजर आ रहे हैं। जसलीन रोमिल की तलवार संभाल रही है, मेघा घाड़े दीपिका ककर की और सुरभि राणा की तलवार रोहित संभालते हुए नजर आ रहे हैं। कैप्टेंसी वाले इस टास्क में करणवीर बोहरा जसलीन से कहेंगे कि चल खेलते है तलवार-तलवार इस पर जसलीन कहेंगी अपनी तलवार लेकर आओ मुझे मारने के लिए। बाद में सभी घरवाले आपस में बात करते हुए नजर आएंगे कि किस घरवाले के इस खेल में निशाना बनाना है।

इसके साथ ही बिग बॉस के नए वीडियो में दिखाया गया है कि सुरभि राणा इस बार कैप्टेंसी हासिल करने को लेकर अपना पूरा जोर लगा देगी। सुरभि रोहित को समझाती हुई नजर आएंगी कि इन लोगों को इतना परेशान कर दें कि वो खुद ही हार मना जाएं। इसके बाद सुरभि राणा तेज आवाज में बोलती हुई नजर आ रही है मेरा लड़का जीतेगा।

वीडियो में देखिए कैप्टेंसी टास्क को लेकर तकरार…

वहीं, बिग बॉस के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था घर में रणवीर सिंह के मल्हारी गाने के साथ घरवालों की सुबह होती है| श्रीसंत दीपिका ककर और रोमिल चौधरी दोनों के  साथ खड़े होते हुए नजर आते हैं। दीपक ठाकुर यह आरोप लगाते है कि वह रोमिल चौधरी के साथ कैसे थे? साथ ही साथ उनपर आरोप लगाया जाता है कि वो अब एक अलग और बहुत अच्छे इंसान नहीं हैं| श्रीसंत कहते हैं कि खेल में उनकी जगह है क्योंकि उन्होंने शो के पिछले सीज़न को देखा है। तब रोमिल कहते हैं कि उनमें घमंड भरा हुआ है|

वीडियो में देखिए बिग बॉस के घर में हुआ बवाल…

वीडियो में देखिए बिग बॉस डे 70 के हाइलाइट्स…

श्रीसंत ने जब रखी दिल की बात…

 

Leave a Reply