Sanjivani 2 First Look: एक जिम्मेदार डॉक्टर के रूप में नजर आईं सुरभि चंदना, पुराने सितारों का कुछ यूं मिला साथ

संजीवनी 2 का पहला लुक जारी कर दिया है, इसमें एक्ट्रेस सुरभि चंदना का बिल्कुल अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Sanjivani 2 First Look: एक जिम्मेदार डॉक्टर के रूप में नजर आईं सुरभि चंदना, पुराने सितारों का कुछ यूं मिला साथ
संजीवनी 2 का पहला लुक जारी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

संजीवनी 2 (Sanjivani 2) का पहला लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सीरियल के बाकी कलाकारों के साथ खड़ी हुई नजर आ रही हैं। उनके चेहरे पर एक जिम्मेदारी की झलक देखने को मिल रही है। वहीं, उनके साइड में एक्टर निमित खन्ना खड़े हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, संजीवनी 2 में पहले सीक्वल के कलाकार भी हिस्सा बनते हुए नजर आएं हैं।

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna  Sanjivani 2 Look) सीरियल के अंदर डॉक्टर ईशानी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, नमित खन्ना को डॉ सिड, गुरदीप कोहली को डॉ जूही, मोहनीश बहल को डॉ शशांक के रूप में सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा। इस सीरियल के पहले लुक को बेहद ही सही समय पर आउट किया गया है। क्योंकि आज नेशनल डॉक्टर डे हैं, ऐसे में ये कदम उठाना बेहद ही शानदार रहा।

यहां देखिए सीरियल का पहला लुक

वहीं, एक इंटरव्यू के दौरान  एक्टर ने दोबारा इस संजीवनी का हिस्सा बनने पर कहा था यह एक शानदार क्षण है। मुझे सीरियल की तरफ जिस तीन ‘एस’ ने आकर्षित किया है वो रहे स्टार प्लस, संजीवनी और सिद्धार्थ का किरदार। यह एक शानदार सीरियल  है, जिसके साथ मैंने टेलीविजन पर अपनी यात्रा शुरू की थी और यह 18 साल बाद वापस आ रहा है। ”इससे पहले, ऐसी खबरें थी कि सुरभि के इश्कबाज के सह-कलाकार नकुल मेहता के साथ सीरियल में रोमांस करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि एक्ट्रेस निमित खन्ना के साथ नजर आएंगी। इससे पहले एक्ट्रेस इश्कबाज में नजर आई थी, उनके दर्शकों ने खूब पसंद किया।

एक्सक्लूसिव: सुरभि चांदना ने संजीवनी के रीमेक पर काम करने को लेकर कही ये बात, बोलीं- सच कहूं तो…

यहां देखिए सुरभि चंदना से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply