बिग बॉस के घर में आरोप लगाने की हदें पार, सुरभि राणा ने रोमिल चौधरी पर लगाया शर्मनाक आरोप

सुरभि राणा- रोमिल चौधरी की दोस्ती में आई गहरी दरार...

By   |    |   775 reads   |  0 comments
बिग बॉस के घर में आरोप लगाने की हदें पार, सुरभि राणा ने रोमिल चौधरी पर लगाया शर्मनाक आरोप

बिग बॉस के घर में एक बार फिर सुरभि राणा और रोमिल चौधरी के बीच जबरदस्त तकरार होती हुई नजर आएगी। लेकिन इस बार मामला टास्क का नहीं होगा बल्कि कैरेक्टर और आत्मसम्मान से जुड़ा हुआ होगा। बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सुरभि रोमिल पर आरोप लगाती हुई नजर आएगी कि वो उनको घुर-घुर कर देखते है। अपने ऊपर लगे इस आरोप को रोमिल सह नहीं पाएंगे और सुरभि से लड़ते-लड़ते रोने लगेंगे। इस बात को सोमी भी गलत करार देते हुए अपनी बात रखेगी।

बिग बॉस के सामने आए नए वीडियो में दिखाया जाएगा कि सुरभि राणा रोमिल चौधरी से बड़े ही गुस्से से कहती है कि ऐसे घुरा मत करा कर मुझको तू। फिर सुरभि कैमरे की तरफ देखकर बोलती है कि रोमिल चौधरी अपनी बहन को क्यों घुरता है? क्या इसके कैरेक्टर में खोट है या फिर इसकी नियत में खोट है। इस बात को सुन रोमिल गुस्से से लाल हो जाते हैं और कहते है कि मैंने अपनी मां की कसम खा रहा हूं मैं रोहित को देख रहा था? जिसे मानने से सुरभि इनकार कर देती है।

वीडियो में आगे दिखाया गया कि अपने ऊपर लगे आरोपों के चलते रोमिल चौधरी पूरी तरह से टूट जाते है और कहते है मैंने अपनी जिंदगी में आज तक इससे घटिया बात नहीं सुनी है। वहीं, बाकी के घरवाले भी इस बात को लेकर अपनी-अपनी राय देते हुए नजर आते हैं। सोनी खान कहती है कि बहुत ही घटिया बात कहीं है। इस हंगामे से घर का पूरा माहौल खराब हो जाता है।

देखिए रोमिल चौधरी पर कैसे लगाया सुरभि ने आरोप…

 पहले से ही रोमिल और सुरभि में तकरार है जारी…

वहीं, बताते चलें कि बिग बॉस के अब तक के एपिसोड़ में रोमिल और सुरभी में लड़ाई होती हुई दिखी गई है। पिछले एपिसोड में रोमिल कहते हैं कि सुरभि एक अच्छी कप्तान नहीं हैं| वहीं सोमी उनकी ये बात सुनकर गुस्से में आ जाती है और कहती है कि जब भी वह आलसी होते थे तो सुरभि उन्हें मोटिवेट करती थी |  दूसरी ओर, सुरभी रोमिल को सबसे बड़ा चुगलखोर कहती है| साथ ही साथ सुरभी ने यह भी खुलासा किया कि रोमिल ने ही  जसलीन और अनुप जलोटा के बारे में सारी गॉसिप की शुरुआत की थी।

असल जिंदगी में कुछ ऐसी है सुरभि राणा, देखिए वीडियो…

वीडियो में देखिए बिग बॉस के अब तक के एपिसोड की हाइलाइट्स…

 देखिए सुरभि और जसलीन के बीच लड़ाई…

श्रीसंत ने बताई जब दिल की बात…

 

Leave a Reply