द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की हो सकती है वापसी, कॉमेडियन ने इस ट्वीट के जरिए दिया ये बड़ा हिंट

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Comedy) इस शो में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने एक ट्वीट के जरिए हिंट दिया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर की हो सकती है वापसी, कॉमेडियन ने इस ट्वीट के जरिए दिया ये बड़ा हिंट
द कपिल शर्मा शो में डॉ, मशहूर गुलाटी के किरदार में सुनील ग्रोवर। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

कॉमेडियन से एक्टर बने सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा (Sunil Grover Kapil Sharma Controversy) ने हवाई जहाज में हुए विवाद के बाद द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। इसके बाद से शो को देखने वाली ऑडियंस और उनके फैंस चाहते आए हैं कि वह गुत्थी बनकर लोगों को फिर से वापसी कर लें। सुनील ग्रोवर ने इस विवाद के बाद लगातार दिए कई इंटरव्यू में कहा कि उनका कपिल शर्मा के साथ करने का कोई प्लान नहीं है और ना ही वह कभी वापसी शो में जाएंगे। लेकिन उनके एक ट्वीट ने लोगों में फिर से उम्मीद जगाई है कि वह द कपिल शर्मा शो में वापसी कर सकते हैं।

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover The Kapil Sharma Show )ने एक पॉपुलर सॉन्ग मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते के साथ एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को देखकर लगता है कि वह कपिल शर्मा शो में वापिस आने की हिंट दे रहे हैं। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘सब कुछ मिल जाता है। कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता। इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो। यही सफलता की कुंजी है। और हां, खूब हंसो। बाकी…. मेरे हसबैंड मुझको।’ सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

यहां देखिए सुनील ग्रोवर का ट्वीट-

विवाद पर ये बोले थे कपिल शर्मा

अगर ऐसा होता है,तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma)और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाते हुए दिखेगी। आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अरबाज खान (Arbaz Khan Chat Show)  के चैट शो में सुनील ग्रोवर के साथ हुई लड़ाई कि अफवाहों पर कहा था, ‘लोगों ने कहा कि जूता मार था, किसी ने कहा टीम ने मेरे आने से पहले खान लिया था और मैं उसके कारण गुस्सा हो गया। आपको मेरी शकल देख के लगता है क्या? ये सब चीजें मनगढ़ंत है। ना तो सुनील ने कभी कहा कि मैंने ये बोला ना ही मैने बोला। किसी तीसरे शख्स की बात सुन कर चौथा पांचवा आदमी रिएक्टर कर रहा है। मतलब मेरे बारे में लिख रहे हो, एक बार मुझसे बात कर लो।’

द कपिल शर्मा शो में आज भी सुनील ग्रोवर को मिस करते है कीकू शारदा, कॉमेडियन को लेकर कही ये बड़ी बात…

यहां देखिए, सुनील ग्रोवर ने सलमान खान की तारीफ़ में क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply