सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने कहा- शो में वापस आ जाओ पाजी

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को बर्थडे विश करते हुए लिखा,' “हैप्पी बर्थडे कपिल शर्मा ईश्वर आपको खुश और स्वस्थ रखे। साथ ही प्यार और कामनाएं आपको मिले। कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के इस विश का अभी तक रिप्लाई नहीं किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को कुछ इस अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने कहा- शो में वापस आ जाओ पाजी
सुनील ग्रोवर ने किया कपिल शर्मा को बर्थडे विश ( फोटो साभार- हिंदी रश)

कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 38वां जन्मदिन मनाया। कपिल शर्मा को उनके इस खास दिन पर कई बर्थडे विशेस भी मिली, लेकिन उनमें से सबसे खास विश सुनील ग्रोवर की थी। सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को बर्थडे विश किया। वहीं, दूसरी और कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को पसंद करने और उनके साथ अपनी मिसअंडरस्टैंडिंग को लेकर खुलकर बात कही।

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को बर्थडे विश करते हुए लिखा,’ “हैप्पी बर्थडे कपिल शर्मा ईश्वर आपको खुश और स्वस्थ रखे। साथ ही प्यार और कामनाएं आपको मिले। भले ही कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के इस विश का अभी तक रिप्लाई न किया हो, लेकिन उनके फैंस सुनील ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो में वापस आने के लिए कहते हुए नजर आएं। सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट को कम से कम अब तक 13,000 लोग ने लाइक किया है।

वहीं, हाल ही में कपिल शर्मा ने अरबाज खान के शो पिंच बाय अरबाज में  कई बातें खुलकर रखी। उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी कई बातें कही। उन्होंने कहा,’ मुझे सुनील बहुत पसंद हैं। हमारे बीच सिर्फ एक गलतफहमी थी। किसी ने मुझसे पूछा था कि मैं उसे शो में क्यों नहीं ले रहा हूं और गुस्से में मैंने ट्विटर पर लिखा कि मैं उन्हें लेने के लिए तैयार हूं, लेकिन वो खुद इस शो में वापस नहीं आना चाहते हैं। मैंने उस घटना से बहुत कुछ सीखा है। यदि हमें कोई गलतफहमी है, तो हमें इसे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करना चाहिए।’

कपिल शर्मा ने आगे कहा कि ऐसी भी खबरें थीं कि मैंने सुनील पर जूता फेंका और मुझे मेरे सामने खाना खाने वाली टीम से परेशानी होता है… क्या आपको लगता है कि मैं एक ऐसे व्यक्ति हूं जो इस वजह से लडूंगा? मैंने कभी इस तरह की बात को नहीं माना और सुनील ने भी इसके बारे में कहीं बात नहीं की। तो फिर इस तरह की बातें कौन लिख रहा है? वेल अब तो यह देखने वाली बात है कि आखिर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा फिर े एक साथ कब आते हैं।

यहां कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply