फिर एक साथ हंसाने आ रहे हैं सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, दूर हुई कड़वाहट!

एरोप्लेन फाइट के बाद ऐसा पहली बार होगा जब सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा साथ काम करेंगे...

By   |    |   822 reads   |  0 comments
फिर एक साथ हंसाने आ रहे हैं सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा, दूर हुई कड़वाहट!

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की जहां छोटे पर्दे पर वापसी को लेकर सुर्खियों में है। वहीं, इसी बीच ऐसी खबरें सामने आईं हैे जिसे सुन सुनील ग्रोवर और उनके फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। कपिल शर्मा जल्द ही एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ एक नए शो में काम कर सकते हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान दी। एरोप्लेन फाइट के बाद ऐसा पहली बार होगा जब दोनों एक साथ किसी शो के लिए काम करेंगे।

बातचीत के दौरान कपिल शर्मा ने बताया,’ मैं अपने दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ एक स्पेशल ब्रदरहुड बॉन्ड शेयर कर रहा हूं वो भी बिना किसी विवाद के। हम दोनों कुछ दिन पहले साथ ही थे। हम लोग एक साथ बैठे, हंसे और इतना ही नहीं हमने आने वाले एक प्रोजक्ट को लेकर भी चर्चा की।  सारे विवाद सिर्फ फेक न्यूज और एप के चलते बने हैं। हम दोनों के बीच कुछ भी ऐसा नहीं है जैसा सोशल मीडिया पर दिखाया जा रहा है।

वहीं, सुनील ग्रोवर ने कुछ वक्त पहले पिंकवीला से कपिल शर्मा के साथ काम करने को लेकर अपनी राय रखी थी।  इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया था कि क्या वे आने वाले दिनों में अपने पुराने साथी कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे? तो इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अभी से भविष्य को लेकर कुछ कह नहीं सकता हूं। फिलहाल मैं अपनी फिल्म (पटाखा) को लेकर काफी व्यस्त हूं इसलिए इस सवाल पर अभी इतना ही कह पाऊंगा।

देखें कपिल शर्मा की तस्वीर…

प्रोड्यसूर ने किया कन्फर्म
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही कमबैक करने जा रहे हैं| प्रोड्यूसर के तौर पर भी उनकी वापसी हो चुकी है| कपिल शर्मा ने ‘सन ऑफ मनजीत सिंह’ नाम की फिल्म को प्रोड्यूस की है। जिसके प्रमोशन के लिए वह इन दिनों बिजी थे।

एयरपोर्ट पर लुक ने चौकाया था
दरअसल कुछ कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था| जहाँ पर वो थोड़े बदले-बदले से नज़र आ रहे थे| पहली नज़र में ही यह समझा जा सकता है कि उनका वजन काफी बढ़ गया है। उनकी यह तस्वीरें यक़ीनन चौंकाती भी है। कपिल अब पहले की अपेक्षा काफी मोटे और शक्ल बीमार से नजर आ रहे थे|

Leave a Reply