श्रीसंत के मैच फिक्सिंग वाली बात का राज कुंद्रा ने उड़ाया मजाक, पत्नी ने कुछ यूं लगा दी क्लास

फैंस के साथ-साथ श्रीसंत की पत्नी ने भी राज कुंद्रा को फटकार लगाई...

By   |    |   1,175 reads   |  0 comments
श्रीसंत के मैच फिक्सिंग वाली बात का राज कुंद्रा ने उड़ाया मजाक, पत्नी ने कुछ यूं लगा दी क्लास

बिग बॉस के घर में श्रीसंत के दिल खोलकर अपने मैच फिक्सिंग वाली बात को सबके सामने रखना शायद बिजनेस मैन राज कुंद्रा को रास नहीं आया। राज कुंद्रा ने श्रीसंत के रोने और मैच फिक्सिंग के मामले में खुद को बेगुनाह करार देने वाली बात का मजाक बनाया। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेस मैन राज कुंद्रा द्वारा श्रीसंत का मजाक उड़ाना श्री के फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी को बिल्कुल भी नहीं पसंद आया और उन्होंने राज कुंद्रा को अपने निशाने पर लेना शुरु कर दिया।

कलर्स टीवी द्वारा श्रीसंत के मैच फिक्सिंग वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया । कलर्स के वीडियो पर ही कमेंट करते हुए राज कुंद्रा ने तीन स्माइली के साथ एपिक लिखा। राज कुंद्रा का ऐसा करना श्री के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने राज कुंद्रा की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही क्लास लगा दी। कुछ लोगों ने तो उन्हें मैच फिक्सर तक कह दिया तो किसी ने ऐसा न करने की सलाह उन्हें दी। अपने खिलाफ की जा रही बातों का विरोध करते हुए राज कुंद्रा ने श्रीसंत के फैंस को पहले फैक्ट जानने की बात कहीं उसके बाद आगे कुछ बोलने के लिए कहा।

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी ने राज कुंद्रा को अपने निशाने पर लिया। उन्होने  राज कुंद्रा पर श्रीसंत की देनदारियों का भुगतान न करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने भी इस बात का जिक्र किया कि श्रीसंत मैच-फिक्सिंग के मामले में बिल्कुल निर्दोष साबित हुए हैं, जबकि कुंद्रा को सट्टेबाजी का दोषी पाया गया था। अब इस सवाल का जवाब राज कुंद्रा क्या देंगे वो देखने वाली बात।

यहां देखिए राज कुंद्रा का रिएक्शन…

कुछ ऐसे लगाई श्री के फैंस ने क्लास…

ये था पूरा मामला…

श्रीसंत बिग बॉस के एपिसोड में मैच फिक्सिंग के आरोप के चलते अपने करियर के बर्बाद होने से लेकर उनके माता-पिता पर गुजरे मुश्किल वक्त का जिक्र करते हुए दिखाई देते है। इस दौरान श्रीसंत सभी घरवालों के सामने बुरी तरह से रोते हुए नजर लगते। श्रीसंत सभी को बताते है कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं थी। श्रीसंत दीपिका ककर और जसलीन के साथ बैठे होते हैं। श्रीसंत दोनों को बताते है कि उन पर मैच फिक्स करने का और टीम ( टीम इंडिया) को 10 लाख रूपये के लिए धोखा देने का इल्जाम लगाया गया था। वह आगे बताते है कि उन्होंने खुद को मारने की भी कोशिश की थी। वह खुद को भी बेगुनाह साबित करने में जुटे हुए थे लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी।

श्रीसंत ने आगे घरवालों से बात करते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया था। इस सब चीज की वजह से उनके पिता पूरी तरह से बर्बाद हो गए थे और मां डिप्रेशन में चली गई थी ऐसा सब कुछ मेरी वजह से हुआ था। श्रीसंत की ये बात सुन सभी घरवालों उन्हें समझाते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही वह अपनी बेटी का भी जिक्र अपनी बात में करते हुए नजर आते हैं। वह इस दौरान बुरी तरह से फूट-फूटकर रोते हैं।

देखिए वीडियो से जुड़ा वीडियो…

यहां देखिए श्रीसंत की मैच फिक्सिंग वाली बात…

वीडियो में देखिए बिग बॉस डे 70 के हाइलाइट्स…

देखिए सुरभि और जसलीन की लड़ाई…

श्रीसंत ने बताई थप्पड़ वाली बात…

Leave a Reply