श्रीसंत का विवादों भरा सफर जारी, Bigg Boss में शिवाशीष को दी गाली

इस वक्त बिग बॉस हाउस में सबसे ज्यादा विवाद क्रिकेटर श्रीसंत के साथ हो रहा है। अक्सर घरवालों के साथ उनकी लड़ाई हो रही है।

By   |    |   894 reads   |  0 comments
श्रीसंत का विवादों भरा सफर जारी, Bigg Boss में शिवाशीष को दी गाली

बिग बॉस का घर हमेशा विवादों के लिए जाना जाता है। ऐसे में यदि कोई विवादित शख्स घर में रहने आ जाए, तो पूछिए ही मत! इस वक्त बिग बॉस हाउस में सबसे ज्यादा विवाद क्रिकेटर श्रीसंत के साथ हो रहा है। अक्सर घरवालों के साथ उनकी लड़ाई हो रही है। हद तो तब हो गई, जब श्रीसंत ने गुस्से में घर छोड़ने का फैसला कर लिया।

श्रीसंत की पहली लड़ाई एक टास्क के फेल हो जाने के बाद खान बहनों सोमी और सबा के साथ हुई। इसमें खान बहनों ने श्रीसंत को मैनरलेस और डिसगस्टिंग कह दिया। इसके जवाब में श्रीसंत ने खान बहनों की अपब्रिंगिंग पर ही सवाल उठना शुरु कर दिया। लेकिन श्रीसंत और खान बहनों का झगड़ा ज्यादा वक्त तक नहीं ठीका।

माफी मांगने से शांत हुई खान सिस्टर
श्रीसंत के माफी मांगने के बाद दोनों बहनों का गुस्सा शांत हो गया। लेकिन श्रीसंत अपने गुस्सा पर काबु पाने में एक बार फिर बिग बॉस हाउस में फेल होते हुए नजर आए और उन्होंने इस बार घर के दूसरे सदस्य शिवशीष के साथ पंगा ले लिया। एक टास्क के बाद दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा होता हुआ दिखाई दिया। श्रीसंत ने गुस्से में आकर शिवशीष को गाली दे डाली। वहीं, घर के बाकी सदस्य दोनों के बीच झगड़े को सुलझाते हुए नजर आए लेकिन मामला किसी भी तरह से शांत होता हुआ नजर नहीं आया।

टास्क ने लिया लड़ाई का रुप
दरअसल बिग बॉस हाउस में एक टास्क के बाद दोनों के बीच झगड़ा होना शुरू हुआ। शिवशीष ने क्रिकेटर श्रीसंत पर यह इल्जाम लगाया कि उन्होंने गाली दी हैं। इसको लेकर शिवशीष काफी गुस्से में नजर आए और श्रीसंत को ऐसा करने से मना करने लगे। शिवशीष ने श्रीसंत से गुस्से में कहा कि वो इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें क्योंकि वो चाहे तो वह भी इस तरह की भाषा का प्रयोग कर सकते हैं।

इसके बाद में श्रीसंत शिवशीष से बहस करने की बजाए गार्डन एरिया में चले जाते हैं। लेकिन शिवशीष का गुस्सा यहीं नहीं थमता। शिवशीष बिग बॉस हाउस में लगे कैमरे की ओर बात करते हुए कहते हैं कि श्रीसंत ने आगे से उनके साथ गलत भाषा का इस्तेमाल किया है और बिग बॉस यदि इस पर कोई कदम नहीं उठाते, तो वह कुछ भी कर सकते हैं।

समझाते नजर आए निर्मल-रोमिल
घर के लोग शिवशीष को समझते हुए नजर आते हैं। घर वाले शिवशीष से कहते हैं कि श्रीसंत ने तो सबके सामने गलत भाषा का इस्तेमाल किया है, लेकिन आप ऐसा कुछ भी नहीं करें। इस पर भी शिवशीष का गुस्सा शांत नहीं होता। वह घर के सदस्य निर्मल से बातचीत के दौरान कहते हैं कि मैंने श्रीसंत से पूछा था कि उन्होंने ऐसा जानबूझकर किया है?
इस पर उनका जवाब हां था। इधर सौरभ भी शिवशीष को शांत रहने की सलाह देते हुए दिखाई देते हैं। सौरभ ने शिवशीष को समझाया की टास्क बेहद जरुरी है बाकी चीजे नहीं। इस पर शिवशीष ने श्रीसंत पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने घर में सेलिब्रिटी होंगे यहां नहीं।

श्रृष्टि के सामने रखी अपनी बात
दूसरी ओर घर की सदस्य श्रृष्टि श्रीसंत से झगड़े को लेकर बात करती हुई नजर आती है। इस दौरान श्रीसंत ने श्रृष्टि को सब सारी बात बताते है कि किस तरह से शिवशीष ने उन्हें धक्का दिया और उन्होंने कैसे शिवशीष को गाली दी।

पहले भी कर चुकें है बवाल
ऐसा पहला मौका नहीं है जब श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में झगड़ा किया हो। इससे पहले खान बहनों सोमी खान और सबा खान से भी वह लड़ते हुए नजर आए। दरअसल बिग बॉस ने ‘बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस’ नाम का एक टास्क घरों वालों दिया था। इसमें सबसे पहले बजर दबाने वाला सदस्य किसी भी जोड़ी से सवाल जवाब कर सकता था।

बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस से हुए तीखे सवालों के वार
बिग बॉस के दूसरे एपिसोड में भी बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस का सिलसिला जारी रहा। शिल्पा शिंदे और करण पटेल इस टास्क में मॉडरेटर की भूमिका में थे। इस दौरान दीपिका ने पहले बज़र दबाया और खान बहनों को टास्क के लिए चैलेन्ज दिया| जिसके बाद दीपिका और खान बहनों के बीच की नोक-झोक ने शो का टेम्प्रेचर बढ़ा दिया|

गुस्से में आए बिग बॉस
इसके बाद में जब बारी जब आयी श्रीसंत की आई तो| उन्होंने बजर दबाकर सौरभ पटेल और शिवाशीष को चुनौती दी लेकिन बाद में वो उनके खिलाफ कुछ भी नहीं बोल पाए। श्रीसंत का कहना था कि उन्होंने सौरभ और शिवाशीष के साथ ज्यादा समय नहीं बिताया है इसलिए वो उनके खिलाफ कुछ नहीं कह सकते| अब श्रीसंत के इस रवैये को देखते हुए बिग बॉस ने गुस्से में इस टास्क को ही रद्द कर दिया।

Leave a Reply